By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

बेगूसराय में फिर तेज रफ्तार का कहर..मारुति- ऑटो की टक्कर में 2 महिला एवं 2 पुरुष गंभीर रूप से घायल.

बेगूसराय में फिर तेज रफ्तार का कहर..मारुति- ऑटो की टक्कर में 2 महिला एवं 2 पुरुष गंभीर रूप से घायल.

HTML Code here
;

- sponsored -

परिजनों ने बताया कि सभी परिवार उत्तर प्रदेश राज्य के लखनऊ जिले में मजदूरी का काम करते हैं और लखनऊ से ट्रेन पकड़ कर बरौनी आए और बरौनी से ओटो कर हाथीदह स्टेशन जा रहे थे

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव – बेगूसराय में एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला जहां मारुति और ऑटो की टक्कर में दो महिला एवं दो पुरुष गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना बरौनी थाना क्षेत्र के मोती चौक समीप की बताई जा रही है। घायलों की पहचान लखीसराय जिले के अंतर्गत हालसी थाना क्षेत्र निवासी पोचू मांझी की 45 वर्षीय पत्नी कविता देवी, महेंद्र मांझी की 30 वर्षीय पत्नी रेखा देवी, मथुरा मांझी का 40 वर्षीय पुत्र पोचू मांझी एवं जीतन मांझी का 65 वर्षीय पुत्र मथुरा मांझी के रूप में हुई।

परिजनों ने बताया कि सभी परिवार उत्तर प्रदेश राज्य के लखनऊ जिले में मजदूरी का काम करते हैं और लखनऊ से ट्रेन पकड़ कर बरौनी आए और बरौनी से ओटो कर हाथीदह स्टेशन जा रहे थे तभी मोती चौक के समीप तेज रफ्तार मारुति ऑटो को टक्कर मारी जिसे अनियंत्रित होकर ओटो पलटी मार दी जिससे ऑटो में सवार दो महिला एवं पुरुष गंभीर रूप से घायल हो गए।

आनन-फानन में स्थानीय लोगों ने किसी तरह एंबुलेंस बुलाकर उसे इलाज के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल में भर्ती कराया जहां इलाज जारी है। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर बरौनी थाने की पुलिस दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर ऑटो ड्राइवर सहित पुलिस ने हिरासत में ले लिया वही मौके वारदात से मारुति फरार हो गया पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई है!

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.