By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

गोपालगंज जिले में 24 घंटे में नाव हादसे में 9 बच्चों समेत 10 की मौत

;

- sponsored -

बिहार के दस जिलों में बाढ़ से तबाही मची हुई है. 40 लाख से ज्यादा लोग बेघर हो चुके हैं.बाढ़ में लगातार हादशे भी हो रहे हैं और लोग जान भी गवां रहे हैं. गोपालगंज जिले में पिछले  24 घंटे में तीन अलग-अलग नाव हादसों (Boat Accident) में 10 बच्चों की मौत हो गई.

[pro_ad_display_adzone id="49226"]

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार के दस जिलों में बाढ़ से तबाही मची हुई है. 40 लाख से ज्यादा लोग बेघर हो चुके हैं.बाढ़ में लगातार हादशे भी हो रहे हैं और लोग जान भी गवां रहे हैं. गोपालगंज जिले में पिछले  24 घंटे में तीन अलग-अलग नाव हादसों (Boat Accident) में 10 बच्चों की मौत हो गई. शुक्रवार को दो अलग अलग नाव हादसे में जहां 9 बच्चों की मौत हो गई है .आज  शनिवार को भी एक भी एक मासूम की जान बाढ़ के पानी में डूबने से चली गई.  मृत बच्चों में  04 मासूम बच्चियां और 03 मासूम बच्चे  शामिल हैं. सभी मरने वालो की उम्र 10 साल से 17  साल के बीच है.

पहली घटना नगर थाना के रामनगर में हुई जिसमें दो किशोर युवकों की मौत हो गयी. वे तटबंध पर खाना खाने के बाद नदी में अपने सामान लेने के लिए जा रहे थे.बताया जा रहा है कि इसी दौरान नाव बीच पानी में पलट गयी. दूसरी घटना बैकुंठपुर के परसौनी गांव में हुई. जहां कुछ बच्चे एक नाव पर बैठकर पानी लगे चंवर (परती जमीन) में घास लेने जा रहे थे. जिसमें 06 बच्चों की मौत हो गयी. जबकि एक हादसा बैकुंठपुर के ही खाजुहट्टी गावं में हुआ है. जिसमे एक किशोर युवक की मौत हुई है.

शनिवार को बरौली के पचरुखिया में पानी में डूबने से एक युवक की मौत हो गयी है. इस तरह बीते 24 घंटे में गोपालगंज में कुल 10 लोगो की मौत हुई है. जिसमें अधिकतर बच्चे और किशोर शामिल हैं. डीएम के आदेश पर सभी मृतको के परिजनों को 04 – 04 लाख रूपये का चेक उपलब्ध करा दिया गया है. डीएम अरशद अजीज ने बताया कि जिले में पहले से नाव के परिचालन पर रोक लगायी गयी है. ऐसे में अगर कोई भी व्यक्ति नदी में नाव चलता है तो नाव को जब्त कर उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

-sponsered-

;

-sponsored-

Comments are closed.