By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

यमुना एक्सप्रेस-वे पर बस दुर्बघटना में 29 यात्रियों की मौत

Above Post Content

- sponsored -

Below Featured Image

-sponsored-

यमुना एक्सप्रेस-वे पर बस दुर्बघटना में 29 यात्रियों की मौत

सिटी पोस्ट लाइव : यमुना एक्सप्रेसवे मौत का एक्सप्रेसवे बन गया है. सोमवार  के दिन यमुना एक्सप्रेस पर हुए एक बस दुर्घटना में 30 से ज्यादा लोग मारे गए हैं. खबर के अनुसार उत्तर प्रदेश के यमुना एक्सप्रेसवे पर सोमवार की अहले सुबह  बस हादसे का शिकार हो गई है.दुर्घटना में 29 लरोगों की मौत हो गई है.बस लखनऊ से दिल्ली जा रही थी, तभी आगरा के झरना नाले में जा गिरी. इस दुर्घटना में 29 लोगों की मौत हो गई है. पुलिस और बचाव दल मौके पर मौजूद है.

स्थानीय लोगों के अनुसार तेज रफ़्तार बस ने अचानक अपना संतुलन खो दिया और आगरा के झरना नाले में जा गिरी. हादशा इतना भीषण था कि जबतक स्थानीय लोग मदद के लिए पहुंचे दो दर्जन से ज्यादा यात्रियों की मौत हो चुकी थी. राहत बचाव कार्य शुरू होने में लगभग दो घंटे का समय लग गया जिसकी वजह से गंभीररूप से घायल यात्रियों की समय पर ईलाज नहीं होने से मौत हो गई.

Also Read
Inside Post 3rd Paragraph

-sponsored-

सूत्रों के अनुसार  बस अवध डिपो की थी जो लखनऊ से दिल्ली जा रही थी. घटना के बाद यूपी रोडवेज ने मुआवजे का ऐलान किया है.मृतकों के परिजनों को 5 लाख रुपए की आर्थिक मदद दी जाएगी. घटना में 2 दर्जन से ज्यादा लोग घायल हैं जिन्हें विभिन्न अस्पतालों में भर्ती कराया गया है. सीएम योगी आदित्यनाथ ने यात्रियों की मौत पर दुख जताते हुए जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक को घायलों को हर संभव मदद उपलब्ध कराने का निर्देश दिया है.

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.