By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

बिहार में मौसम ने बदला मिजाज, सासाराम में ठनका गिरने से 3 युवक की मौत

;

- sponsored -

बिहार में मौसम का मिजाज शुक्रवार की अचानक से बदल गया. राजधानी पटना सहित कई जिलों में तेज हवा और गर्जन के साथ बारिश हुई. वहीं सासाराम में ठनका गिरने से तीन युवकों की मौत हो गई. दरअसल बुधवार की रात से खराब हुए मौसम का असर शुक्रवार को देखने को मिला.

-sponsored-

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार में मौसम का मिजाज शुक्रवार की अचानक से बदल गया. राजधानी पटना सहित कई जिलों में तेज हवा और गर्जन के साथ बारिश हुई. वहीं सासाराम में ठनका गिरने से तीन युवकों की मौत हो गई. दरअसल बुधवार की रात से खराब हुए मौसम का असर शुक्रवार को देखने को मिला. पटना सहित बिहार के कई जिलों में बारिश हुई. मौसम विभाग ने बक्सर, सारण, भोजपुर और सीवान में अलर्ट जारी किया था’. विभाग ने आंधी के साथ गरज और वज्रपात के साथ बारिश होने का पूर्वानुमान जताया था. जो शुक्रवार को देखने को मिला.

बारिश ने जहां तापमान गिराया वहीँ सासाराम में कहर बनकर बरपा. रोहतास जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के गिंजवाही गांव में ठनका गिरने से एक ही गांव के तीन युवकों की मौत हो गई. घटना के बाद पहुंची पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए शव सदर अस्पताल भेज दिया. वहीं इस अप्रिय घटना के कारण पूरे गांव में मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है.

गौरतलब है कि मैसम विभाग ने पहले ही अलर्ट जारी करते हुए बताया था कि प्रदेश के अधिकतर जिलों में तेज बारिश और वज्रपात हो सकता है. यही नहीं शुक्रवार और शनिवार बेगूसराय, नवादा, नालंदा, शेखपुरा, गया, खगड़िया, मुंगेर, भागलपुर, लखीसराय, जमुई, बांका, बक्सर, भोजपुर, भभुआ, रोहतास, जहानाबाद और औरंगाबाद में बादल छाए रहेंगे. 

रोहतास से विकाश चन्दन की रिपोर्ट

-sponsered-

;

-sponsored-

Comments are closed.