By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

बेगूसराय : दर्दनाक सड़क हादसे में 4 छात्रों की मौत, आक्रोशित ग्रामीणों ने किया जमकर हंगामा

;

- sponsored -

बेगूसराय में आज एक दर्दनाक सड़क हादसे में जहां 4 छात्रों की मौत हो गई वहां आधे दर्जन से अधिक लोग घायल हैं जिनका इलाज समस्तीपुर जिले के रोसरा अनुमंडल अस्पताल में चल रहा है । प्राप्त जानकारी के अनुसार सभी मृतक समस्तीपुर जिले के विधान थाना क्षेत्र उगान गांव के रहने वाले थे ।

[pro_ad_display_adzone id="49226"]

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : बेगूसराय में आज एक दर्दनाक सड़क हादसे में जहां 4 छात्रों की मौत हो गई वहां आधे दर्जन से अधिक लोग घायल हैं जिनका इलाज समस्तीपुर जिले के रोसरा अनुमंडल अस्पताल में चल रहा है । प्राप्त जानकारी के अनुसार सभी मृतक समस्तीपुर जिले के विधान थाना क्षेत्र उगान गांव के रहने वाले थे । बताया जा रहा है कि यह सभी जब परीक्षा देकर वापस लौट रहे थे इसी क्रम में बेगूसराय जिले की खोदावंदपुर थाना क्षेत्र के सागी मोड़ के समीप कोच बस एवं छात्रों से भरी बोलेरो में भीषण टक्कर हो गई जिससे यह हादसा हुआ।

खास बात यह है कि पुलिस को सूचना देने के बावजूद भी लंबे समय तक पुलिस घटनास्थल पर नहीं पहुंची और इसी बात से लोग आक्रोशित हो गए और सड़क को जाम कर हंगामा किया तथा बस में तोड़फोड़ के बाद बस को आग के हवाले कर दिया । अभी तक प्रशासनिक स्तर पर इस घटना के संबंध में किसी भी तरह की पुष्टि नहीं की जा रही है । लोग अभी भी हंगामा कर रहे हैं।

बेगूसराय से सुमित कुमार की रिपोर्ट

;

-sponsored-

Comments are closed.