By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

औरंगाबाद के बाद अब नवादा में लू लगने से 8 लोगों की मौत, सीएम नीतीश ने जताया दुःख

Above Post Content

- sponsored -

औरंगाबाद के बाद अब नवादा से बड़ी खबर आ रही है।नवादा में भी भारी गर्मी और लू की चपेट में आने से आज 8 लोगं की मौत हो गयी है।

Below Featured Image

-sponsored-

औरंगाबाद के बाद अब नवादा में लू लगने से 8 लोगों की मौत, सीएम नीतीश ने जताया दुःख

सिटी पोस्ट लाइव : औरंगाबाद के बाद अब नवादा से बड़ी खबर आ रही है।नवादा में भी भारी गर्मी और लू की चपेट में आने से आज 8 लोगं की मौत हो गयी है। जबकि कई अन्य लोगों को इलाज के लिए सदर अस्पतला लाया गया है।सदर अस्पताल नवादा में मरीजों की भीड़ है। वहीं सूचना मिलने के बाद डीएम-एसडीएम और एएसपी सदर अस्पतला पहुंचे हैं।

आपको बता दें कि नवादा के मेसकौर प्रखंड के बारत गांव निवासी अच्युतानंद सिंह अकबरपुर के फरहा की बुधनी देवी कादिरंगज की श्री देवी, रोह के भंडाजोर के बाबूलाल सिंह, मिर्जापुर के परमेश्वर महतो, हिसुआ के जवाहर प्रसाद, गोविंदपुर के देवचरन पंडित की मौत आज की गर्मी से हो गयी है।

Also Read
Inside Post 3rd Paragraph

-sponsored-

औरंगाबाद, गया और नवादा में भीषण गर्मी एवं लू से हुई मृत्यु पर मुख्यमंत्री ने गहरी शोक संवेदना व्यक्त की है, मृतकों के आश्रितों को चार-चार लाख रूपये अनुग्रह अनुदान देने का निर्देश।

वहीं मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने औरंगाबाद, गया और नवादा में भीषण गर्मी एवं लू से हुई लोगों की मृत्यु पर गहरी शोक संवेदना व्यक्त की है। मुख्यमंत्री ने कहा कि वो आपदा की इस घड़ी में प्रभावित परिवारों के साथ हैं। मुख्यमंत्री ने तत्काल मृतकों के आश्रितों को आपदा राहत कोष से चार-चार लाख रूपये अनुग्रह अनुदान देने के निर्देश दिए हैं, साथ ही पूरे बिहार में इस भीषण गर्मी एवं लू के मद्देनज़र जरूरी कदम उठाने के भी निर्देश दिए हैं। मुख्यमंत्री ने इससे प्रभावित लोगों के लिए शीघ्र हरसंभव चिकित्सीय सहायता की व्यवस्था करने के निर्देश दिए हैं और उनके जल्द स्वस्थ होने के लिए ईश्वर से प्रार्थना भी की है.

Below Post Content Slide 4

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.