By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर बस दुर्घटना में बिहार के 8 लोगों की मौत,18 घायल.

HTML Code here
;

- sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव :उत्तर प्रदेश से एक बड़ी बस दुर्घटना की खबर आ रही है.इस दुर्घना में बिहार के 8 लोगों की मौत हो गई है. उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में सोमवार सुबह हुए हादसा में ये मौतें हुई हैं.खबर के अनुसार पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर खड़ी डबल डेकर बस को दूसरी बस ने जोरदार टक्कर मार दी. बिहार से दिल्ली जा रहे 8 यात्रियों की मौके पर मौत हो गई, जबकि 18 लोग घायल हो गए. मरने वालों में दो महिलाएं और एक बच्ची भी शामिल है.

लोगों के अनुसार यह हादसा लोनीकटरा थाना क्षेत्र के नरेंद्रपुर मदरहा गांव के पास हुआ है. पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुँच चुके हैं. रेस्क्यू टीम राहत और बचाव कार्य में जुटी है. घायलों को सीएचसी हैदरगढ़ में भर्ती कराया गया है.हादसा इतना भीषण था कि आधी डबल डेकर बस क्षतिग्रस्त हो गई. ये बस बिहार के सीतामढ़ी से दिल्ली जा रही थी.एएसपी मनोज पांडेय के अनुसार डबल डेकर बस बिहार के सीतामढ़ी से दिल्ली जा रही थी. पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर नरेंद्रपुर मदरहा गांव के पास बस खड़ी थी. सुबह 4:47 बजे तेज रफ्तार में आई दूसरी बस ने टक्कर मार दी.

बस में सवार घायल यात्रियों के अनुसार यूपीडा की कैंटीन के सामने पहली डबल डेकर के ड्राइवर ने बस पार्किंग में न खड़ी करके हाईवे के किनारे ही खड़ी कर दी. इसके चलते पीछे से आ रही दूसरी तेज रफ्तार वॉल्वो बस अनियंत्रित होकर उसमें जा भिड़ी. पीछे से आई बस के यात्री मरे और घायल हुए हैं, क्योंकि पहले से खड़ी बस के यात्री कैंटीन में गए थे.

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.