By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

नालंदा : शौच के लिए गई 60 वर्षीय महिला की पंचानी नदी में डूबने से मौत

सुरक्षाकर्मियों पर लापरवाही का आरोप

;

- sponsored -

नालंदा से एक बड़ी खबर आ रही है, जहां सुरक्षाकर्मियों की लापरवाही से एक महिला नदी में डूब गयी. दरअसल यह घटना दीपनगर थाना इलाके के देवी सराय की है.

-sponsored-

-sponsored-

नालंदा : शौच के लिए गई 60 वर्षीय महिला की पंचानी नदी में डूबने से मौत

सिटी पोस्ट लाइव : नालंदा से एक बड़ी खबर आ रही है, जहां सुरक्षाकर्मियों की लापरवाही से एक महिला नदी में डूब गयी. दरअसल यह घटना दीपनगर थाना इलाके के देवी सराय की है. जहां शौच करने गयी एक 60 वर्षीय महिला  पंचानी नदी में डूब गई. कई घंटे बीत जाने के बाद महिला का पता नहीं चल सका है. प्रत्यक्षदर्शी ने बताया की महिला शौच कर पानी छूने गयी, उसी वक्त यह लड़खड़ा कर नदी में गिर पड़ी और तेज बहाव में लापता हो गई. हालांकि परिवार वालों ने काफी खोजबीन की मगर महिला का अब तक कोई पता नहीं चल सका है. इस बाबत जिला प्रशासन को सूचना दी गई है बावजूद इसके बचाव और राहत कार्य नहीं शुरू किया गया है.

जिससे ग्रामीणों में आक्रोश देखा जा रहा है. सबसे बड़ी बात क्या है की एहतियात के तौर परपुल के ऊपर चार चौकीदार और एक सेक्शन  फोर्स की प्रतिनियुक्ति की गई है. बावजूद इसके किसी ने भी महिला को बचाने की दिशा में कारगर कदम नहीं उठाया. हद तो तब हो गई कि सुरक्षा बल की मौजूदगी में लोग पुल के किनारे जाकर पानी के तेज बहाव को देख रहे थे या फिर मछली मारने में मशगूल थे. मगर इन्हे  रोकने वाला कोई नहीं था.

Also Read
[pro_ad_display_adzone id="49171"]

-sponsored-

कैमरे को देखते हुए चौकीदार ने कुछ लोगों को वहां से भगाया, लेकिन जिस पुल के ऊपर फोर्स की तैनाती की गई थी वह पुल के थोड़ी दूर पर एक झोपड़ी के नीचे बैठ कर आराम फरमा रहे थे और अपनी राइफल को जमीन के सहारे खड़ा कर खैनी मल रहे थे. अगर ये सुरक्षाकर्मी अपनी ड्यूटी के प्रति सजग होते तो शायद महिला को डूबने से बचाया जा सकता था.

-sponsered-

;

-sponsored-

Comments are closed.