By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

गाय को बचाने के चक्कर में हो गया बड़ा हादसा, टूरिस्ट बस और ट्रक की टक्कर में 9 की मौत, 27 घायल

HTML Code here
;

- sponsored -

उत्तर प्रदेश से एक बड़ी खबर सामने आ रही है जहां, एक टूरिस्ट बाद और ट्रक की जोरदार टक्कर हो गयी. इस घटना में 9 यात्रियों की मौत मौके पर ही हो गयी. तो वहीं 27 यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. इस घटना के बाद मौके पर हड़कंप मच गया. पूरे इलाके में अफरा-तफरी का माहौल हो गया.

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव: उत्तर प्रदेश से एक बड़ी खबर सामने आ रही है जहां, एक टूरिस्ट बाद और ट्रक की जोरदार टक्कर हो गयी. इस घटना में 9 यात्रियों की मौत मौके पर ही हो गयी. तो वहीं 27 यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. इस घटना के बाद मौके पर हड़कंप मच गया. पूरे इलाके में अफरा-तफरी का माहौल हो गया. फिलहाल, सभी घायलों को किसी तरह अस्पताल ले जाया गया है. खबर की माने तो, बस दिल्ली से बहराइच जा रही थी. यह हादसा देवा इलाके में बबुरी गांव के पास हुआ.

जानकारी के मुताबिक, इस बाद में करीब 60 से 70 लोग सवार थे. इस घटना की सूचना पुलिस को मिलते ही पुलिस आनन-फानन में मौके पर पहुंची और राहत कार्य शुरू कर दिया. पुलिस का कहना है कि, बस की रफ़्तार काफी ज्यादा थी और एक गाय रास्ते में आ गयी थी. उसी गाय को बचाने की कोशिश में बस अनियंत्रित हो गया और यह बड़ा हादसा हो गया. हालांकि, बस में मौजूद एक महिला यात्री ने बाद चालक पर शराब पीकर नशे में बस चलाने का आरोप लगाया है.

लेकिन, महिला के इस आरोप के बाद अन्य यात्रियों से पूछा गया तो यात्रियों ने शराब पीने की बात से इनकार कर दिया. इस घटना में टूरिस्ट बस और ट्रक के परखच्चे उड़ गए. कई यात्री को अंदर ही फंसे रह गए. गैस कटर से गाड़ियों को काटकर यात्रियों को बाहर निकाला गया. मृतकों की पहचान की कोशिश की जा रही है. वहीं, इस हादसे को लेकर सीएम योगी आदित्यनाथ ने दुख जताया है. उन्होंने मृतकों के परिजन को दो-दो लाख और घायलों को 50 हजार रुपए सहायता राशि दिए जाने की घोषणा की है.

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.