By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

छपरा-मुजफ्फरपुर एन एच पर तेज रफ़्तार से आ रही एम्बुलेंस ने मजदुर को मारी टक्कर,विरोध में सड़क जाम

;

- sponsored -

: छपरा – मुजफ्फरपुर एन एच पर गड़खा थाना क्षेत्र के अलोनी बाजार के पास तेज रफ़्तार से आ रही एंबुलेंस ने सड़क किनारे पैदल जा रहे मजदूर को धक्का मार दिया, जिससे घटना मौके पर ही उसकी मौत हो गयी. घटना मंगलवार सुबह करीब सात बजे की है

[pro_ad_display_adzone id="49226"]

-sponsored-

छपरा-मुजफ्फरपुर एन एच पर तेज रफ़्तार से आ रही एम्बुलेंस ने मजदुर को मारी टक्कर,विरोध में सड़क जाम

सिटी पोस्ट लाइव : छपरा – मुजफ्फरपुर एन एच पर गड़खा थाना क्षेत्र के अलोनी बाजार के पास तेज रफ़्तार से आ रही एंबुलेंस ने सड़क किनारे पैदल जा रहे मजदूर को धक्का मार दिया, जिससे घटना मौके पर ही उसकी मौत हो गयी. घटना मंगलवार सुबह करीब सात बजे की है.  घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने छपरा-मुजफ्फरपुर एन एच पर अलोनी बाजार के पास आगजनी कर सड़क जाम कर दिया.

 

ख़बरों के मुताबिक़ मृतक अलोनी गांव निवासी ज्ञानचंद मांझी के पुत्र तोसिल मांझी (38 वर्ष) है.  घटना के बाद एंबुलेंस गडढे में जाकर पलट गयी, जिसके बाद लोगों ने चालक को पकड़ लिया. तोसिल मांझी ईट भठठा पर मजदूरी करता था और वह घर से ईट भठठा पर जा रहा था. घटना से आक्रोशित लोगों ने सड़क पर शव रख कर और आगजनी कर यातायात बाधित कर दिया. घटना की जानकारी मिलते हीमौके पर पहुंची पुलिस के साथ भी ग्रामीणों की झड़प हो गयी. छपरा-मुजफ्फरपुर एन एच पर बढ़ती सड़क दुर्घटना पर नियंत्रण के लिए आवश्यक कदम उठाने और मृतक तोसिल मांझी को मुआवजा दिलाने की मांग कर रहे थे.

 

Also Read
[pro_ad_display_adzone id="49171"]

-sponsored-

ग्रामीणों का कहना है कि तोसिल मांझी परिवार का एक मात्र कमाऊ सदस्य था और वह प्रतिदिन मजदूरी कर लाता था तो, घर में चुल्हा जलता था नहीं तो फांकाकसी करनी पड़ती थी. तोसिल मांझी को दो पुत्र व दो पुत्री है और सभी नाबालिग हैं. इस घटना के बाद से परिजनों में मातम छा गया है.  अब उन्हें इस बात की चिंता है कि अब कौन कमाकर लायेगा तो, वह खाना बनाकर खायेंगे. मौके पर पहुंची गड़खा थाना के थानाध्यक्ष गौरीशंकर बैठा, गड़खा के सीओ व बीडीओ ने ग्रामीणों को समझा बुझा कर सड़क जाम को हटाया और मामले की जांच में जुट गयी है.

यह भी पढ़ें – जरुरी सुचना : रेलवे भर्ती परीक्षार्थियों की सुविधा के लिए चलेंगी 3 स्पेशल ट्रेन

-sponsered-

;

-sponsored-

Comments are closed.