By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

ससुराल में गाड़ी से उतरते ही दुल्हन ने दूल्हे को मारा तमाचा, फिर लौट गई मायके

HTML Code here
;

- sponsored -

एक दुल्हन ने ससुराल पहुँचते ही कर दी दुल्हे की पिटाई. उत्तर प्रदेश (UP) के जौनपुर (Jaunpur) जिले के खुटहन थाना क्षेत्र के लवायन गाँव में एक नई नवेली दुल्हन (Newly wed bride) ने ससुराल पहुंचने के बाद गाड़ी से उतरते ही दूल्हे के चेहरे पर थप्पड़ जड़ दिया.

[pro_ad_display_adzone id="49226"]

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : एक दुल्हन ने ससुराल पहुँचते ही कर दी दुल्हे की पिटाई. उत्तर प्रदेश (UP) के जौनपुर (Jaunpur) जिले के खुटहन थाना क्षेत्र के लवायन गाँव में एक नई नवेली दुल्हन (Newly wed bride) ने ससुराल पहुंचने के बाद गाड़ी से उतरते ही दूल्हे के चेहरे पर थप्पड़ जड़ दिया. इतना ही नहीं उसने दुल्हन का लिवास उतारा और सादे कपड़ों में ही मायके लौट गई. बात बिगड़ी तो पुलिस तक पहुंची. थाने पर घंटो तक चली समझाइए के बावजूद कोई नतीजा नहीं निकला.

खुटहन थाना क्षेत्र के लवायन गांव में बीते रविवार को दुल्हन ने अपने स्वागत की तैयारियों और मंगलगान के बीच अपने दुल्हे की पिटाई कर दी. नई बहू की करतूत की खबर पूरे गांव में जंगल की आग की तरह फ़ैल गई. ये मामला प्रेम प्रसंग का बताया जा रहा है.लवायन गांव निवासी दूल्हे की बारात जब दुल्हन के घर पहुंची तो शाही अगवानी के बीच धूम धाम से विवाह संपन्न हुआ. लड़की ने भी चुपचाप शांति से फेरों की रस्म निभाई. लेकिन अगली सुबह विदाई के बाद ससुराल पहुंची दुल्हन के थप्पड़ कांड ने सबको सकते में डाल दिया.

जौनपुर जिला इस तरह के मामलों के लिए कुख्यात होता जा रहा है. शादी समारोह के दौरान जमकर बवाल होने के मामले लगातार सामने आ रहे हैं. करीब 10 दिन पहले जयमाला के दौरान वर पक्ष का एक युवक स्टेज पर चढ़ने लगा तो वधु पक्ष के लोगों ने मना कर दिया. इस बात को लेकर बरातियों और घरातियों के बीच मारपीट शुरू हो गई. वहां गुस्साए दूल्हे ने भी दुल्हन को थप्पड़ जड़ दिया. मामला इतना बढ़ा गया कि बीच बचाव के लिए पुलिस को दखल देना पड़ा.

;
HTML Code here

-sponsored-

Comments are closed.