By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

पप्पू यादव के बाद श्याम रज़क पर बंद समर्थकों का हमला, बाल-बाल बचे जेडीयू विधायक

;

- sponsored -

इस हमले में श्याम रज़क की गाड़ी क्षतिग्रस्त हो गई. उसके साथ ही बंद समर्थकों ने गाली-गलौज और उनपर ईंट-पत्थर से भी प्रहार किया गया. इस दौरान गाड़ी का शीशा टूटने से पूर्व मंत्री को चोट लगी और उनका सिक्यूरिटी गार्ड भी घायल हो गया.

[pro_ad_display_adzone id="49226"]

-sponsored-

पप्पू यादव के बाद श्याम रज़क पर बंद समर्थकों का हमला, बाल-बाल बचे जेडीयू विधायक

सिटी पोस्ट लाइव : SC/ST एक्ट में संशोधन और गरीब सवर्णों को आरक्षण देने की मांग को लेकर बुलाये गये भारत बंद का बिहार में व्यापक असर रहा. बंद के दौरान पहले पप्पू यादव पर हमला उसके बाद जेडीयू के राष्ट्रीय महासचिव और विधायक श्याम रज़क पर भी हमला किया गया.  जानकरी अनुसार श्याम रजक बेगूसराय में एक कार्यक्रम से लौटने के दौरान उनके क़ाफ़िले पर भारत बंद समर्थकों ने हमला किया. घटना बेगूसराय जिले के लाखो थाना क्षेत्र के इनयार की है. श्याम रज़क इस घटना के बाद बेहद नाराज़ दिखे. इससे पहले मधेपुरा के सांसद पप्पू यादव ने भी अपने उपर हमले का आरोप लगाया है. पप्पू का आरोप है कि उनपर मुजफ्फरपुर में हमला किया गया. बिहार में इस बंद का आहवान सवर्ण सेना ने किया था. बंद का असर इस कदर रहा कि राज्य में सड़क से लेकर रेल मार्ग तक पर यातायात बाधित रहा.

वहीं भोजपुर जिले में भारत बंद के दौरान उपद्रव मचा रहे बंद समर्थकों को पुलिस ने दौड़ा दौड़ा कर जानवरों की तरह पिटा. इस पुलिस लाठीचार्ज में कई बंद समर्थक बुरी तरह जख्मी हुए हैं. शहर के जगदेव नगर में बंद समर्थक दुकाने बंद कराने की कोशिश कर रहे थे. इसी दौरान पुलिस उन्हें रोकने की कोशिश की. बंद समर्थकों ने पुलिस के ऊपर पथराव शुरू कर दिया. जिसके बाद पुलिस वालों ने अपना आपा खो दिया और उनके ऊपर हमला बोल दिया.

Also Read
[pro_ad_display_adzone id="49171"]

-sponsored-

बेगूसराय से सुमित कुमार की रिपोर्ट

-sponsered-

;

-sponsored-

Comments are closed.