By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

दिल्ली अग्निकांड में बेगूसराय के भी एक घर का चिराग बुझा, गांव में पसरा मातम

- sponsored -

दिल्ली में  बैग फैक्ट्री में लगी आग  की वजह से बेगूसराय के भी एक युवक की जलकर मौत हो गई। युवक की मौत का समाचार सुनकर पूरे गांव में मातम का माहौल पसर गया। बताते चलें कि बेगूसराय जिले के  छौड़ाही थाना अंतर्गत बड़ीजाना गांव निवासी राजेंद्र राम का पुत्र नवीन कुमार कुछ दिन पूर्व ही अपने घर से भागकर दिल्ली गया था

Below Featured Image

-sponsored-

दिल्ली अग्निकांड में बेगूसराय के भी एक घर का चिराग बुझा, गांव में पसरा मातम

सिटी पोस्ट लाइव : दिल्ली में  बैग फैक्ट्री में लगी आग  की वजह से बेगूसराय के भी एक युवक की जलकर मौत हो गई। युवक की मौत का समाचार सुनकर पूरे गांव में मातम का माहौल पसर गया। बताते चलें कि बेगूसराय जिले के  छौड़ाही थाना अंतर्गत बड़ीजाना गांव निवासी राजेंद्र राम का पुत्र नवीन कुमार कुछ दिन पूर्व ही अपने घर से भागकर दिल्ली गया था और एक बैग फैक्ट्री में मजदूर का काम करता था। लेकिन दिल्ली में हुए अब तक के सबसे बड़े अग्निकांड में दर्जनों लोगों की मौत हुई उसमें बेगूसराय के नवीन कुमार की भी जलने से मौत हो गई।

मृतक नवीन कुमार की मां रीता देवी ने बताया कि उसके 3 पुत्र हैं और 2 पुत्र पूर्व से ही दिल्ली में रहकर अन्यत्र मजदूरी करते थे और कुछ दिन पूर्व भी नवीन कुमार भी घर से भागकर दिल्ली चला गया था और उक्त फैक्ट्री में काम कर रहा था। लेकिन जब कल नवीन कुमार के अन्य भाइयों को पता चला कि उक्त फैक्ट्री में आग लगी है तो वह लोग आशंका से फैक्ट्री में पहुंचे जहां मृतकों में नवीन कुमार को पहचान कर अपने परिवार वालों को इस घटना की सूचना दी । घटना की सूचना मिलते ही पूरे परिवार ही नहीं पूरे गांव में मातम का माहौल पसर गया है । परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है ।

Also Read

-sponsored-

बेगूसराय से सुमित कुमार की रिपोर्ट

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.