By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

पूर्णिया में बड़ा हादसाः बस में लगी आग, 1 यात्री की मौत, कई घायल

;

- sponsored -

बिहार के पूर्णिया से बड़े हादसे की खबर सामने आ रही है। हादसे को लेकर जो जानकारी सामने आ रही है उसके मुताबिक पटना से सिल्लीगुड़ी जा ही एक बस में आग लग गयी। बस में करीब 50 यात्री सवार थे। आग लगने के बाद कई यात्री बुरी तरह झुलस गये हैं जबकि एक व्यक्ति की मौत हो गयी है।

-sponsored-

-sponsored-

पूर्णिया में बड़ा हादसाः बस में लगी आग, 1 यात्री की मौत, कई घायल

सिटी पोस्ट लाइवः बिहार के पूर्णिया से बड़े हादसे की खबर सामने आ रही है। हादसे को लेकर जो जानकारी सामने आ रही है उसके मुताबिक पटना से सिल्लीगुड़ी जा ही एक बस में आग लग गयी। बस में करीब 50 यात्री सवार थे। आग लगने के बाद कई यात्री बुरी तरह झुलस गये हैं जबकि एक व्यक्ति की मौत हो गयी है। यह हादसा पूर्णिया के खजांची हाट थाना के बस स्टैंड के पास हुआ है। हादसे का शिकार होने वाली बस न्याय ट्रेवल्स की बतायी जा रही है। स्थानीय लोगों ने ईंट मारकर बस का शीशा तोड़ा और यात्रियों को बाहर निकाला. कुछ यात्री तो बुरी तरह झुलस गये थे, इसकी सूचना उनलोगों ने थाना को और दमकल की टीम को दी.

हादसे की सूचना मिलते ही एसपी विशाल शर्मा भी मौके पर पहुंचे और हालात का जायजा लिया. एसपी ने कहा कि प्रथम दृष्टया एक महिला का शव बस में दिख रहा है जो बुरी तरह झुलस गई है, वहीं सदर अस्पताल में 10 यात्रियों का इलाज चल रहा है जिसमें तीन यात्रियों की स्थिति गंभीर बताई जा रही है. डीएम ने भी एक यात्री के मौत होने की बात कही है. पूर्णिया बस स्टैण्ड के पास डिवाईडर से टकराकर हादसे की ये पहली घटना नहीं है बल्कि पहले भी कई घटनायें हो चुकी है. इस हादसे में कितने लोगों की मौत हुई है ये जांच के बाद ही स्पष्ट हो पायेगा.

-sponsered-

;

-sponsored-

Comments are closed.