By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

बिहार के दरभंगा में हुआ नाव हादसा, एक हीं परिवार के तीन लोगों की मौत

- sponsored -

बिहार के दरभंगा से नाव हादसे की खबर सामने आ रही है। दरभंगा में हुए इस नाव हादसे में एक हीं परिवार के तीन लोगों की जान चली गयी है। घटना के संबंध मंे जो जानकारी सामने आ रही है उसके मुताबिक घटना दरभंगा जिले के कुशेश्वर स्थान थाना क्षेत्र की है।

बिहार के दरभंगा में हुआ नाव हादसा, एक हीं परिवार के तीन लोगों की मौत

सिटी पोस्ट लाइवः बिहार के दरभंगा से नाव हादसे की खबर सामने आ रही है। दरभंगा में हुए इस नाव हादसे में एक हीं परिवार के तीन लोगों की जान चली गयी है। घटना के संबंध मंे जो जानकारी सामने आ रही है उसके मुताबिक घटना दरभंगा जिले के कुशेश्वर स्थान थाना क्षेत्र की है। कुशेश्वर स्थाना थाना क्षेत्र के कमला नदी में एक नाव पलट गयी और उस पर सवार एक हीं परिवार के तीन लोगों की जान चली गयी। ये लोग अपनी निजी नाव से जा रहे थे. मृतकों की पहचान हो गई है. मृतकों में बिसहरिया गांव के बोएलाल मुखिया की पत्नी फूलकुमारी देवी (35) और उनके बेटे अंकुश कुमार (8) और बेटी सुनीता कुमारी (4) शामिल हैं.

मुखिया अपनी निजी नाव से अपने पूरे परिवार के साथ सोमवारी को लेकर कुशेश्वर स्थान स्थित शिव मंदिर आए थे. लौटने के क्रम में नाव पलट गई. मुखिया ने नाव से कूद कर अपनी जान बचाई लेकिन अपनी पत्नी और बच्चों को नहीं बचा सके. जिलाधिकारी ने इस घटना पर दुख व्यक्त किया हैं. उन्होंने अंचलाधिकारी को निर्देश दिया है कि आपदा प्रावधानों के तहत मृतकों के परिजनों को अनुग्रह अनुदान का भुगतान किया जाये. उन्होंने बताया कि घटना स्थल पर एसडीआरएफ की टीम को भेजा गया है.

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.