By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

कटिहार में हुए भीषण दुर्घटना पर सीएम नीतीश ने गहरा दुख व्यक्त किया

दुर्घटना में मृत लोगों के परिजनों के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त की है

;

- sponsored -

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कटिहार के कुर्सेला थाना क्षेत्र के एन0एच0-31 पर स्काॅर्पियो-ट्रक की भीषण टक्कर में मारे गये लोगों के परिजनों के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त की है। मुख्यमंत्री ने कहा कि यह दुर्घटना काफी दुःखद है।

[pro_ad_display_adzone id="49226"]

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कटिहार के कुर्सेला थाना क्षेत्र के एन0एच0-31 पर स्काॅर्पियो-ट्रक की भीषण टक्कर में मारे गये लोगों के परिजनों के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त की है। मुख्यमंत्री ने कहा कि यह दुर्घटना काफी दुःखद है। मुख्यमंत्री ने मृतकों के परिजनों को दुःख की इस घड़ी में धैर्य धारण करने की शक्ति प्रदान करने की ईश्वर से प्रार्थना की है। मुख्यमंत्री ने दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल लोगों के समुचित इलाज का निर्देश देते हुए उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है।

बता दें एक स्कार्पियो से फुलवरिया सिद्धि महतो की बेटी की शादी के लिए रिश्ता देखने आए थे और इसी दौरान उनकी स्कार्पियो हादसे का शिकार हो गई. टक्कर इतनी भीषण थी कि स्कॉर्पियो में सवार 9 लोगों में से 6 की मौत हो गई, जबकि 3 लोग गंभीर रूप से घायल हैं. मृतकों में कैलाश महतो, सिद्धि महतो, नंदलाल महतो, अर्जुन महतो, सुंदरी महतो और अजय महतो शामिल हैं. हादसे में घायल हुए लोगों का  फिलहाल इलाज जारी है.

तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रक ने स्कार्पियो में टक्कर मार दी.दुर्घटना की जानकारी मिलते ही प्रशासन भी घटनास्थल पर पहुंच गया है. पिछले दो दिनों से लगातार एनएच 31 पर बड़ी सड़क दुर्घटना को लेकर पूरे इलाके में डर का माहौल है. मालूम हो कि इससे पहले कटिहार में ही ऑटो और ट्रक की टक्कर में बैंड पार्टी के पांच लोगों की मौत हो गई थी. हादसा पोठिया थाना  क्षेत्र के एन.एच 31 समेली खैरा बहियार के समीप हुआ था.

;

-sponsored-

Comments are closed.