By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

चुनाव प्रचार के लिए जुटी थी भीड़, अनियंत्रित बोलेरो ने 7 लोगों को कुचला, 3 की मौत

HTML Code here
;

- sponsored -

बिहार के जिलों में पंचायत चुनाव जारी है. वहीं, इसके लिए लोगों द्वारा काफी जोर-शोर से चुनाव प्रचार भी जारी है. इस बीच गोपालगंज जिले से एक दर्दनाक खबर सामने आ रही है कि चुनाव प्रचार कर रही भीड़ में अनियंत्रित बोलेरो घुस गयी.

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव: बिहार के जिलों में पंचायत चुनाव जारी है. वहीं, इसके लिए लोगों द्वारा काफी जोर-शोर से चुनाव प्रचार भी जारी है. इस बीच गोपालगंज जिले से एक दर्दनाक खबर सामने आ रही है कि चुनाव प्रचार कर रही भीड़ में अनियंत्रित बोलेरो घुस गयी. वहीं, बोलेरो ने इस दौरान 7 लोगों को कुचल दिया. जिसके बाद 2 लोगों की मौत मौके पर ही हो गयी तो वहीं एक की मौत इलाज के दौरान ही हो गयी. यह घटना जिले के कटेया थाना क्षेत्र के भगवानपुर कूर्म टोला की है.

खबर की माने तो, मृतक की पहचान निमुइया गांव के 60 वर्षीय पारस गिरी, माफी गुड़िया गांव के 35 वर्षीय लाल बचन राम और पतोहवा गांव के 30 वर्षीय कपिल देव सिंह के रूप में हुई है. वहीं, इस घटना के बारे में बताया जा रहा है कि, कटेया थाना क्षेत्र के पंचदेवरी प्रखंड के भगवानपुर कुरमी टोला बाजार में देर शाम कुछ लोगों की भीड़ पंचायत चुनाव को लेकर प्रचार कर रहे थे. इस दौरान वे सभी नाश्ता कर रहे थे. इसी दौरान सड़क के किनारे खड़ी बोलेरो को अचानक से ड्राइवर ने स्टार्ट कर दिया और तेजी से बोलेरो भीड़ को रौंदते हुए आगे दीवार से जा टकराई.

इस दौरान मौके पर बोलेरो ने 7 लोगों को कुचल दिया. जिसके बाद घटनास्थल पर हड़कंप मच गया. बोलेरो ने 7 लोगों को कुचल दिया. जिसके बाद 2 लोगों की मौत मौके पर ही हो गयी. इसके बाद किसी तरह स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को अस्पताल ले जाया गया. यहां एक की मौत मौके पर ही हो गयी. इस घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. बोलेरो को भी पुलिस ने जब्त कर लिया है. वहीं, अन्य घायलों का इलाज जारी है.

HTML Code here
;

-sponsered-

;
HTML Code here

-sponsored-

Comments are closed.