By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

कटिहार : नदी में डूबकर एक साथ चार बच्चियों की मौत, गांव में पसरा मातम

- sponsored -

गांव की ही दो सगी बहनें नसरी और कोसरी के साथ लाली और अमीना नदी में नहाने के लिए गई थीं. इसी दौरान अचानक ये चारों बच्चियां गहरे पानी के कुंड में फंस गईं और चारों की डूबकर मौत हो गई.

Below Featured Image

-sponsored-

कटिहार : नदी में डूबकर एक साथ चार बच्चियों की मौत, गांव में पसरा मातम

सिटी पोस्ट लाइव : कटिहार जिले से में नदी में डूबने से चार बच्चियों की मौत हो गई. घटना जिले के कदवा प्रखंड के शिकारपुर की है जहां कोकराधार नदी में चार बच्चियां डूब गईं. बताया जा रहा है कि गांव की ही दो सगी बहनें नसरी और कोसरी के साथ लाली और अमीना नदी में नहाने के लिए गई थीं. इसी दौरान अचानक ये चारों बच्चियां गहरे पानी के कुंड में फंस गईं और चारों की डूबकर मौत हो गई. इस घटना की जानकारी जैसे ही गांव वालों को मिली चारो ओर चीख पुकार मच गई. भारी संख्या में लोग भागे-भागे नदी किनारे पहुंचे.

वही शिकारपुर में हुई इस घटना के बाद ग्रामीणों के सहयोग से शवों को बरामद कर लिया गया. मामले की जानकारी मिलने के बाद प्रशासनिक अधिकारी भी घटनास्थल पर पहुंचे. मृतक बच्चियों में दो सगी बहनें भी शामिल हैं. एक साथ बच्चियों की मौत के बाद गांव में मातम का माहौल है. सभी के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. पुलिस और स्थानीय अधिकारी मामले की पड़ताल में जुटे हैं. हाल के दिनों में बिहार में नदी में डूबने से कई लोगों की मौत हो चुकी है. इससे पहले नालंदा जिले में भी गणेश प्रतिमा विसर्जन के दौरान नदी में डूबने से चार युवकों की मौत हो गई थी.

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.