By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

पटना सिटी के प्लास्टिक फैक्ट्री में भीषण आग, ख़ाक हो गई लाखों की सम्पति

Above Post Content

- sponsored -

Below Featured Image

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार की राजधानी पटना में आज शनिवार 25 अगस्त को अहले सुबह एक फैक्ट्री में भीषण आग लग जाने की खबर आई है. सिटी पोस्ट लाइव के रिपोर्टर पिंकू मिश्र के अनुसार पटना सिटी के जीरो माईल ईलाके की एक प्लास्टिक फैक्ट्री में आग लगी है. एजी लगाने की वजह शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा है. इस घटना में लाखों की संपत्ति के खाक हो जाने की सूचना है. सूचना मिलने के तुरंत बाद ही फायर ब्रिगेड की कई यूनिट मौके पर पहुंचीं और आग बुझाने के काम में लग गईं.

आग की चपेट में आकर लाखों रुपये की सम्पति ख़ाक हो गई है. घटना के बाद से ही इलाके में अफरा तफरी का माहौल हो गया. आग की इस घटना के बाद दमकल विभाग की कई यूनिट मौके पर पहुंचीं और आग बुझाने के काम में जुट गईं हैं लेकिन खबर लिखे जाने तक आग पर काबू नहीं पाया जा सका है.

फैक्ट्री में लगी आग की वजह से आस पास के घरों तक आग फ़ैल जाने का खतरा फिलहाल ताल गया है. आग की लपटें इतनी भयावह थीं कि लोगों में दहशत का माहौल हो गया. लोगों का कहना है कि आग कैसे लगी किसी की समझ में नहीं आया. जबतक लोग समझ पाते ,आग ने फैक्ट्री को पूरी तरह से चपेट में ले लिया था. जीरो माइल थाने की पुलिस टीम भी मौके पर पहुँच चुकी है.

Also Read
Inside Post 3rd Paragraph

-sponsored-

इस आगजनी की घटना में सिर्फ प्रॉपर्टी का ही नुकसान हुआ है. जिस अमे फैक्ट्री में आग लगी उसमे मजदूर सो रहे थे .लेकिन वो सुरक्षित निकल गए. फिलहाल आग पर काबू पा लिया गया है. वहीं मीडिया से बातचीन में दमकल के कर्मचारियों ने बताया कि फैक्ट्री में भारी मात्रा में प्लास्टिक का सामान था, इसी वजह से ज्यादा लपटें उठ रही थीं. अभी हालात काबू में हैं.

Below Post Content Slide 4

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.