By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

बेगूसराय : पटाखे से खेल रहा था बच्चा, अचानक हुए विस्फोट से चार लोग जख्मी

- sponsored -

इस विस्फोट में चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए, सभी घायल को तत्काल प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में लाया गया. जहां से उसे प्राथमिक उपचार के बाद बेगूसराय सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया है.

Below Featured Image

-sponsored-

बेगूसराय : पटाखे से खेल रहा था बच्चा, अचानक हुए विस्फोट से चार लोग जख्मी

सिटी पोस्ट लाइव : बेगूसराय में पटाखा विस्फोट से एक लड़की समेत चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घटना तेघड़ा थाना क्षेत्र के तेघड़ा कैंची मोड़ के पास की है. बताया जाता है कि मिलन ठाकुर के लड़के की शादी रविवार को होनी थी. इसलिए घर में पटाखे मंगाए गए थे. इस पटाखे से मिलन ठाकुर का भतीजा शत्रुघ्न कुमार खेल रहा था. खेल-खेल में पटाखे को उसने सिलवट पर रख पिसने लगा, इसी दौरान अचानक विस्फोट हुआ. इस विस्फोट में चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए, सभी घायल को तत्काल प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में लाया गया. जहां से उसे प्राथमिक उपचार के बाद बेगूसराय सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया है.

घटना की सूचना मिलते ही तेघरा डीएसपी आशीष आनंद और तेघरा थाना पुलिस मौके पर पहुंच छानबीन कर रहें है. डीएसपी ने बताया कि एफएसएल की टीम भी बुलाई जा रही है, घर वालों ने पटाखा होने की बात कही है लेकिन विस्फोट भयानक है. यह जांच के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा कि यह पटाखा का विस्फोट था या कुछ और चीज का. डाक्टर का भी कहना है कि हाई सेंसेटिव इस्कूलीसीव के विस्फोट से ही इस तरह के लोग घायल होते हैं. फिलहाल पुलिस जांच कर रही है. बताते चलें जिस वक़्त यह घटना हुई उस वक्त शादी में शामिल होने आए कई लोग घर में मौजूद थे. इस घटना से आस पास के इलाके में सनसनी फ़ैल गई.

Also Read

-sponsored-

बेगूसराय से सुमित कुमार की रिपोर्ट

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.