By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

नालंदा : नहाने के दौरान बड़ा हादसा, चार बच्चियों की नदी में डूबने से मौत, मचा कोहराम

HTML Code here
;

- sponsored -

नालंदा के सरमेरा थाना एरिया के नगर पंचायत के काजीचक गांव के पास धनायन नदी में एक साथ 4 किशोरी के डूबने से पूरे गांव में कोहराम मच गया है। यह घटना आज मंगलवार की सुबह करीब 10 बजे घटी। ग्रामीणों ने बताया कि यह सभी किशोरी नदी में स्नान कर रही थी

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव :  नालंदा के सरमेरा थाना एरिया के नगर पंचायत के काजीचक गांव के पास धनायन नदी में एक साथ 4 किशोरी के डूबने से पूरे गांव में कोहराम मच गया है। यह घटना आज मंगलवार की सुबह करीब 10 बजे घटी। ग्रामीणों ने बताया कि यह सभी किशोरी नदी में स्नान कर रही थी और इसी दौरान एक एक कर सभी किशोरी नदी के गहरे पानी में चली गई. जिससे इन सभी की डूब जाने से मौत हो गई। मृतकों में काजीचक गांव निवासी सीता कुमारी, शारदा कुमारी, राखी कुमारी और सोनम कुमारी शामिल हैं।

इस घटना की सूचना पाकर दल बल के साथ सरमेरा थाना अध्यक्ष विवेक राज, सरमेरा प्रखंड के वीडियो राजीव कुमार व सीईओ शिवनंदन सिंह एवं भाजपा कीड़ा प्रकोष्ठ के जिला संयोजक आनंद शंकर उर्फ चिक्कू सिंह मौके पर पहुंचे और इस घटना के बारे में जानकारी लिया। हादसे के बाद मृतकों के परिजनों में कोहराम मच गया है। पुलिस इन किशोरियों के शवों का पोस्टमार्टम कराने के लिए आगे की प्रक्रिया में जुटी हुई है।

नालंदा से दीपक विश्वकर्मा की रिपोर्ट

HTML Code here
;

-sponsered-

;
HTML Code here

-sponsored-

Comments are closed.