By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

पूर्णिया : सड़क किनारे गड्ढे में गिरे आधा दर्जन बच्चे, मिट्टी में दबकर एक की मौत

;

- sponsored -

प्रदेश में लॉकडाउन के बीच पूर्णिया से बड़ा हादसा सामने आया है. नगर थाना क्षेत्र के सतकोदरिया पंचायत में सड़क निर्माण के दौरान जेसीबी से गड्ढा खोदा गया था. जिसमें लगभग 6 से 7 की संख्या में बच्चे गड्ढे में जा गिरें.

-sponsored-

-sponsored-

पूर्णिया : सड़क किनारे गड्ढे में गिरे आधा दर्जन बच्चे, मिट्टी में दबकर एक की मौत

सिटी पोस्ट लाइव : प्रदेश में लॉकडाउन के बीच पूर्णिया से बड़ा हादसा सामने आया है. नगर थाना क्षेत्र के सतकोदरिया पंचायत में सड़क निर्माण के दौरान जेसीबी से गड्ढा खोदा गया था. जिसमें लगभग 6 से 7 की संख्या में बच्चे गड्ढे में जा गिरें. जिसमें 1 बच्चे की अस्पताल ले जाने के क्रम में मृत्यु हो गई. जबकि अन्य बच्चों की हालत गंभीर बताई जा रही है. बता दें घटना के बाद तत्काल बच्चें का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है. इस घटना को लेकर पूरे गांव में मातम छाया हुआ है. लोग काफी आक्रोशित है एवं जिला प्रशासन से तत्काल उचित मुआवजे की मांग कर रहे हैं. मुआवजा ना मिलने पर आंदोलन एवं सड़क जाम करने की बात भी स्थानीय ग्रामीणों ने कही है.

वहीं गढ्ढे से बाहर निकले बच्चो ने बताया कि वो लोग यहां पर कबड्डी खेल रहे थे तभी सड़क किनारे बने गड्ढे में वो लोग मिट्टी के नीचे दब गए. शोर मचाने पर सैकड़ों ग्रामीण इकट्ठा हो गए. इसके बाद ग्रामीणों ने सभी बच्चों को निकाला. सतकोदरिया के सरपंच फैजाउर रहमान ने कहा कि गांव में मुख्यमंत्री ग्रामीण सड़क निर्माण का कार्य चल रहा था जिसमें ठेकेदार की लापरवाही के कारण आज इतनी बड़ी घटना हुई. इलाके के सरपंच ने मांग की है कि मृतक बच्चे के परिजन को मुआवजा मिलना चाहिए साथ ही संवेदक की लापरवाही सामने आ रही है ऐसे में इन लोगों पर भी कानूनी कार्रवाई होना चाहिए. साथ ही मुआवजा ना मिलने पर आंदोलन एवं सड़क जाम करने की बात कही गई है.

-sponsered-

;

-sponsored-

Comments are closed.