By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

बेगूसराय में तेज रफ्तार का कहर, अज्ञात वाहन की चपेट में आने से एक युवक की दर्दनाक मौत |

High speed havoc in Begusarai, painful death of a young man after being hit by unknown vehicle

HTML Code here
;

- sponsored -

मृतक की पहचान बाघा वार्ड नंबर 29 निवासी अरविंद कुमार महतो का पुत्र अमन कुमार की गई है। परिजनों ने बताया कि मृतक अपने ससुराल तेलिया पोखर से अपने साले की शादी में तेघरा बरात गया था।

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव – बेगूसराय में एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला जहां तेज रफ्तार अज्ञात वाहन की चपेट में आने से एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई। इस मौत के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। घटना फुलवरिया थाना क्षेत्र के बगराहा डीह के समीप की है।

 

तेघरा बरात गया था।

मृतक की पहचान बाघा वार्ड नंबर 29 निवासी अरविंद कुमार महतो का पुत्र अमन कुमार की गई है। परिजनों ने बताया कि मृतक अपने ससुराल तेलिया पोखर से अपने साले की शादी में तेघरा बरात गया था। बारात से लौटने के क्रम में अज्ञात वाहन की चपेट में आ गया जिसके बाद थाना के द्वारा निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया।

 

Also Read
[pro_ad_display_adzone id="49171"]

-sponsored-

पोस्टमार्टम के लिए उसे सदर अस्पताल भेज दिया

जहां इलाज के दौरान मौत हो गई।घटना की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। वही इस घटना की जानकारी फुलवरिया थाना पुलिस को दी गई मौके पर फुलवरिया थाने की पुलिस पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए उसे सदर अस्पताल भेज दिया और आगे की कार्रवाई। मिली जानकारी के अनुसार मृतक अमन कुमार की शादी 2 मई को हुई थी। इस घटना के बाद शादी की खुशी गम में तब्दील हो गया।

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.