By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

बिहटा में तेज रफ्तार का कहर, बाइक अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराई, 1 की मौत दूसरा गंभीर

HTML Code here
;

- sponsored -

इन दिनों तेज रफ्तार के कारण आए दिन सड़क हादसों में काफी इजाफा हो रहा है और लोगों की मौत भी हो रही है । वहीं राजधानी पटना से सटे बिहटा- शिवाला मुख्य मार्ग के बिहटा थानाक्षेत्र के बिशनपुरा बगीचा के बुधवार की सुबह एक तेज रफ्तार बाइक सवार सड़क किनारे पेड़ से टकरा गया

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : इन दिनों तेज रफ्तार के कारण आए दिन सड़क हादसों में काफी इजाफा हो रहा है और लोगों की मौत भी हो रही है । वहीं राजधानी पटना से सटे बिहटा- शिवाला मुख्य मार्ग के बिहटा थानाक्षेत्र के बिशनपुरा बगीचा के बुधवार की सुबह एक तेज रफ्तार बाइक सवार सड़क किनारे पेड़ से टकरा गया. जिसमें बाइक पर सवार दो युवकों में से एक युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. जबकि दूसरा युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गया। मृतक युवक की पहचान बिहटा थाना क्षेत्र के श्रीरामपुर गांव निवासी राजू कुमार के रूप में हुई है वहीं घायल युवक की पहचान हाजीपुर निवासी संजय कुमार के रूप में हुई है।

मिली जानकारी के अनुसार संजय कुमार बिहटा के कन्हौली में काम करता था. इसी को लेकर बुधवार को श्रीरामपुर गांव पहुंचा और अपने दोस्त राजू को बाइक से लेकर श्रीरामपुर से कन्हौली जा रहा था. इसी दौरान बिशनपुरा बगीचा के पास काफी तेज गति होने से बाइक असंतुलित होकर सड़क किनारे पेड़ से टकरा गई. जिसमें एक की मौत हो गई और दूसरा घायल हो गया. वहीं स्थानीय लोगों ने दोनों को रेफ़रल अस्पताल ले गए. जहां डॉक्टर ने राजू कुमार को मृत घोषित कर दिया. जबकि संजय कुमार को प्राथमिक उपचार के बाद पटना पीएमसीएच रेफर कर दिया। वही घटना की सूचना मिलने के बाद बिहटा पुलिस मौके पहुंची और क्षतिग्रस्त बाइक को जब्त कर थाना लाई. साथ ही शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए दानापुर अनुमण्डल अस्पताल भेज दिया है।

Also Read
[pro_ad_display_adzone id="49171"]

-sponsored-

वहीं मौत की सूचना मिलने के बाद मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया. मृतक के परिवार में महिलाओं का रो रो कर बुरा हाल है. परिजनों ने बताया कि राजू कुमार मजदूरी का काम करता था. इसी को लेकर अपने दोस्त के साथ कन्हौली बाजार जा रहा था। वही इस सम्बंध में बिहटा थाना के सहायक थानाध्यक्ष श्यामलाल कुमार ने बताया कि स्थानीय लोगों द्वारा सूचना मिली कि बिशनपुरा गांव के बगीचे के पास एक बाइक सवार का एक्सीडेंट हो गया. जिसके बाद पुलिस की गश्ती गाड़ी पहुँची और दोनों युवकों को अस्पताल लाया गया. जहां एक की मौत हो गई, जबकि दूसरा घायल. जिसे पटना रेफर किया गया है. फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया साथ ही मृतक के परिजनों के तरफ से लिखित आवेदन मिलने के बाद आगे की करवाई की जाएगी।

HTML Code here
;

-sponsered-

;
HTML Code here

-sponsored-

Comments are closed.