By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

दो बाइक की टक्कर में ससुर-दामाद की मौत तथा 4 लोगों की हालत गंभीर

Above Post Content

- sponsored -

बिहार में सड़क हादसा रूकने का नाम नहीं ले रहा है.रोज कोई न कोई हादसा की खबर सुर्ख़ियों में रहती ही हैं. कुछ इसी तरह की घटना राजधानी पटना के मनेर में एनएच -30 पर घटी. वहां जमुनीपुर गाँव के नजदीक दो बाइक की आमने सामने टक्कर हो गई. इस टक्कर में ससुर और दामाद की मौत हो गई.

Below Featured Image

-sponsored-

दो बाइक की टक्कर में ससुर-दामाद की मौत तथा 4 लोगों की हालत गंभीर

सिटी पोस्ट लाइव- बिहार में सड़क हादसा रूकने का नाम नहीं ले रहा है.रोज कोई न कोई हादसा की खबर सुर्ख़ियों में रहती ही हैं. कुछ इसी तरह की घटना राजधानी पटना के मनेर में एनएच -30 पर घटी. वहां जमुनीपुर गाँव के नजदीक दो बाइक की आमने सामने टक्कर हो गई. इस टक्कर में ससुर और दामाद की मौत हो गई. वहीं 4 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए, जिसमें दो लोगों को डॉक्टरों ने गंभीर हालत में पीएमसीएच रेफर किया गया है.

मौत की खबर सुनकर परिजनों में कोहराम मच गया, वहीं दो घरों में मातम का माहौल है. घटना के संबंध में बताया जाता है कि मनेर के रामबाद निवासी राधेश्याम राय अपने ससुर संचित राय का मनेर के सादिकपुर से इलाज करवा कर वापस मनेर लौट रहे थे. तभी विपरीत दिशा से आ रहे स्कूटी सवार ने उन्हें आमने सामने जोरदार टक्कर मार दी.

Also Read
Inside Post 3rd Paragraph

-sponsored-

इस टक्कर में घटनास्थल पर ही राधेश्याम राय की मौत हो गई. वहीं ईलाज के दौरान राधेश्याम के ससुर संचित राय की भी मौत हो गई. घटना के बाद स्थानीय लोगों ने घायलों को मनेर के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा, जहां डॉक्टरों ने घायलों को गंभीर हालत में पीएमसीएच भेज दिया. लेकिन इसी बीच पुलिस के लापरवाही का मामला भी आया है. पुलिस ने इस हादसे के बाद भी घटनास्थल पर जाना मुना सिब नहीं समझा तथा लगभग चार घंटे बाद भी क्षतिग्रस्त बाइक बीच एनएच 30 पर पड़ी रही. वहीं परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है.

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.