By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

स्कूली वैन को इनोवा ने मारी टक्कर, आठ बच्चे घायल

;

- sponsored -

झारखंड के गिरिडीह जिला अंतर्गत बगोदर थाना क्षेत्र के राष्ट्रीय राजमार्ग-दो पर शनिवार की सुबह लगभग आठ बजे औंरा पेट्रोल पंप के पास इनोवा कार ने बच्चों से भरी एक मदरसा स्कूल टाटा मैजिक को पीछे से जोरदार टक्कर मार दी।

[pro_ad_display_adzone id="49226"]

-sponsored-

स्कूली वैन को इनोवा ने मारी टक्कर, आठ बच्चे घायल

सिटी पोस्ट लाइव, गिरिडीह : झारखंड के गिरिडीह जिला अंतर्गत बगोदर थाना क्षेत्र के राष्ट्रीय राजमार्ग-दो पर शनिवार की सुबह लगभग आठ बजे औंरा पेट्रोल पंप के पास इनोवा कार ने बच्चों से भरी एक मदरसा स्कूल टाटा मैजिक को पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। दुर्घटना में टाटा मैजिक पलट गई और मैजिक में सवार आठ स्कूली बच्चे घायल हो गये। औंरा जीटी रोड किनारे संचालित जमिया उम्मे कुलसूम नामक मदरसा में खरखरो से स्कूली बच्चे टाटा मैजिक से आ रहे थे कि इसी दौरान स्कूली बच्चे से भरी स्कूल वैन को तेज रफ्तार इनोवा कार डब्लू बी 12 एभी 5077 ने जोरदार टक्कर मार दी, जिससे वैन पलट गई। दुर्घटना में शकीना, अल्फाहत, अशिफा, फारहन, जिसान, अबु हुसैन, सना, शिफा घायल हो गये। आनन-फानन में आस पास के लोगों नेे सभी घायल हुए बच्चों को इलाज के लिए औंरा स्थित एक निजी क्लीनिक ले गए, जहां इलाज के बाद सभी बच्चों को घर भेज दिया गया। सभी घायल बच्चों की उम्र 05 से 08 वर्ष के बीच है।
मदरसा संचालक बेेेेलाल अहमद ने बताया कि स्कूल वैन में 15 बच्चे सवार थेे और सभी बच्चे खरखरो से आ रहे थे। बगोदर पुलिस ने दोनों वाहनों को जब्त कर थाना ले आई है। बतातेे चलें कि इन दिनों बगोदर प्रखंड में चल रहे निजी कई स्कूलोंं में संचालक की लापरवाही देेखी जाती है, जिसमें आये दिन स्कूूूूली छोटे बच्चों को लाने के लिए जिस वाहन का उपयोग किया जाता है | चाहे मैजिक हो या मारुती वैन में क्षमता से अधिक बच्चे को ठूंस-ठूंस कर ले जाया जाता है।

-sponsered-

;

-sponsored-

Comments are closed.