By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

बेली रोड धंसने को लेकर हाईकोर्ट में जनहित याचिका दायर

Above Post Content

- sponsored -

हाईकोर्ट के सीनियर अधिवक्ता मणिभूषण प्रताप सेंगर जनहित याचिका दायर की है. सेंगर ने इंजीनियरों और सरकार पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए कहा है कि ये पूरा मामल बड़ी लापरवाही का है. घटना की जांच होनी चाहिए. इसके साथ ही साथ पटना में लोगों के साथ खिलवाड़ किया गया है.

Below Featured Image

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव: पटना में बारिश के बाद बेली रोड में सड़क धंसने के मामले को लेकर पटना हाईकोर्ट में जनहित लोक याचिका दायर हो गई है. हाईकोर्ट के सीनियर अधिवक्ता मणिभूषण प्रताप सेंगर जनहित याचिका दायर की है. याचिका में अधिवक्ता मणिभूषण प्रताप सेंगर ने इंजीनियरों और सरकार पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए कहा है कि ये पूरा मामल बड़ी लापरवाही का है. घटना की जांच होनी चाहिए. इसके साथ ही साथ पटना में लोगों के साथ खिलवाड़ किया गया है.

पटना में शनिवार से हो रही बारिश से बेली रोड का एक हिस्सा धंस गया. दरअसल जू के रास्ते बेली रोड जाने वाले और दानापुर को पटना से जोड़ने वाले सड़क पर फ्लाई ओवर का निर्माण कार्य चल रहा है. इसको लेकर सड़क के एक हिस्से की खुदाई भी की गई है. फ्लाई ओवर के लिए पाइलिंग का काम चल रहा था इसी दौरान सड़क धंस गई. घटना के बाद बेली रोड के कुछ हिस्से को बंद कर दिया गया है.

सड़क धंसने की खबर मिलते ही प्रशासनिक महकमे में खलबली मच गई थी. मामले की जांच को सीएम नीतीश कुमार खुद घटनास्थल पर पहुँच गए थे. सीएम ने कहा कि ये सड़क लगभग 100 साल पुरानी है. पथ चक्र को बनाने की तैयारी के दौरान ये सड़क कैसे धंसी इसकी समीक्षा की जायेगी.

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.