By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

नालंदा में राजगीर-फतुह पैसेंजर ट्रेन हुई डिरेल, 2 बोगियां पटरी से उतरी

HTML Code here
;

- sponsored -

नालंदा में सुबह-सुबह एक बड़ा रेल हादसा होने से बच गया। राजगीर फतुहा रेलखंड पर पैसेंजर ट्रेन (03223/ Rajgir – Fatuha MEMU Express Special) उस वक्त बेपटरी हो गई, जब वह राजगीर स्टेशन से अपने गंतव्य के लिए खुली थी।

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : नालंदा में सुबह-सुबह एक बड़ा रेल हादसा होने से बच गया। राजगीर फतुहा रेलखंड पर पैसेंजर ट्रेन (03223/ Rajgir – Fatuha MEMU Express Special) उस वक्त बेपटरी हो गई, जब वह राजगीर स्टेशन से अपने गंतव्य के लिए खुली थी। जैसे ही ट्रेन राजगीर स्टेशन से महज कुछ फिट आगे बढ़ी ट्रेन के दो डिब्बे बेपटरी हो गए। हालांकि, इस हादसे से बाकी ट्रेनों के संचालन पर कोई असर नहीं पड़ा है.

बताया जाता है कि राजगीर-फतुहा सवारी गाड़ी राजगीर से निर्धारित समय पर खुली है. महज 40 फिट आगे बढ़ने पर वह डिरेल हो गई, जिसमें दो बोगी बेपटरी हो गई है. जानकारी के अनुसार ट्रेन के पहिए के नीचे लकड़ी का गुटका रखे होने के कारण यह हादसा हुआ। हालांकि किसी भी प्रकार के जानमाल के नुकसान होने की खबर नहीं है.

हादसे की जानकारी मिलते ही रेल के उच्च पदाधिकारी घटनास्थल पहुंच गए और मामले की छानबीन में जुट गए। इस ट्रेन के सभी यात्रियों को दूसरे ट्रेन से पटना भेजा गया। अधिकारियों ने कहा कि रेलवे ट्रैक को सही करने का काम तेजी से किया जा रहा है.

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.