By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

रांची: बस में लगी आग, एक की मौत

;

- sponsored -

रांची के नामकुम थाना क्षेत्र स्थित मुंड़गढ़ा राधाकृष्ण मंदिर के समीप एक बस में आग लगने से उसमें सो रहे एक व्यक्ति की मौत हो गयी।

[pro_ad_display_adzone id="49226"]

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव, रांची: रांची के नामकुम थाना क्षेत्र स्थित मुंड़गढ़ा राधाकृष्ण मंदिर के समीप एक बस में आग लगने से उसमें सो रहे एक व्यक्ति की मौत हो गयी। घटना रविवार देर रात की है। पुलिस के अनुसार लॉकडाउन के कारण लगभग छह माह से भादो मुंडा की खड़ी बस में एक अज्ञात व्यक्ति के आग लगाने से बस पूरी तरह जल गयी। उस बस में सो रहे रामजी प्रसाद की जलने से मौत हो गयी। आग लगने की जानकारी अगल बगल वाले लोगों को होने पर उन्होंने आग बुझाने की कोशिश की लेकिन सफल नहीं होने पर लोगों ने पुलिस और फायर ब्रिगेड को फोन कर घटना की सूचना दी। सूचना मिलने पर नामकुम थाना प्रभारी प्रवीण कुमार दलबल के साथ मौके पर पहुंचे लेकिन देर से सूचना मिलने के कारण तबतक बस जल चुकी थी।
बस में सोया एक व्यक्ति पूरी तरह से जल चुका था। स्थानीय लोगों का कहना है कि वह व्यक्ति नशे का आदी था और कुछ दिनों से ही बस में सो रहा था। घटना की सूचना मिलने पर डीएसपी हेडक्वार्टर नीरज कुमार मौके पर पहुंचे और जांच के लिए एफएसएल टीम को बुलाया गया। टीम ने जांच के दौरान कई नमूने एकत्र किए हैं। मौके पर पहुंचे ग्रामीण एसपी नौशाद आलम ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला असामाजिक तत्वों द्वारा आग लगाने का प्रतीत होता है। एफएसएल टीम जांच कर रही है। घटना को अंजाम देने वाले शीघ्र पकड़े जाएंगे।
;

-sponsored-

Comments are closed.