By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

सीतामढ़ी से जयपुर जा रही बस पलटी, पांच लोगों की मौत 10 घायल

- sponsored -

सीतामढ़ी से जयपुर जा रही बस रविवार देर रात उत्तर प्रदेश के कुशीनगर के पास अनियंत्रित होकर पलट गई, जिसमें 5 लोगों की मौत हो गई, जबकि करीब 10 लोग घायल हो गए.

-sponsored-

सीतामढ़ी से जयपुर जा रही बस पलटी, पांच लोगों की मौत 10 घायल

सिटी पोस्ट लाइव : सीतामढ़ी से जयपुर जा रही बस रविवार देर रात उत्तर प्रदेश के कुशीनगर के पास अनियंत्रित होकर पलट गई, जिसमें 5 लोगों की मौत हो गई, जबकि करीब 10 लोग घायल हो गए. हादसा यूपी के कुशीनगर के हेतिमपुर मुजहना के स्थित टोल प्लाजा के पास हुआ. बताया जाता है कि रात करीब 9 बजे बस टोल प्लाजा के पास पहुंची ही थी कि चालक अचानक नियंत्रण खो बैठा और बस फोरलेन से नीचे खेत में पलट गई. हादसे के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई. जिसके बाद स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

वहीँ सूचना के बाद हेतिमपुर चौकी पुलिस भी मौके पर पहुंच राहत कार्यों में जुट गए. साथ ही घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुँचाया गया. जहां डॉक्टरों ने पांच लोगों को मृत घोषित कर दिया. सीएम योगी आदित्यनाथ ने हादसे में पांच लोगों की मृत्यु पर गहरा दुख जताया है. दिवंगत आत्मा की शांति की कामना करते हुए उन्होंने शोक संतप्त परिवारीजन के प्रति संवेदना व्यक्त की है. साथ ही जिला प्रशासन को दुर्घटना में घायल हुए लोगों का समुचित उपचार कराने का निर्देश दिया है.

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.