By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

ऑटो से टकराई तेजप्रताप की BMW कार, पुलिस ने करवाया समझौता

- sponsored -

उत्तर प्रदेश के वाराणसी जिले में गुरुवार को बिहार के पूर्व CM लालूप्रसाद यादव के बेटे तेजप्रताप की कार, ऑटो से टकराने के बाद हादसे का शिकार हो गई. इससे प्रशासन में कोहराम मच गया. हालांकि दुर्घटना के समय तेजप्रताप कार में उपस्थित नहीं थे.

-sponsored-

ऑटो से टकराई तेजप्रताप की BMW कार, पुलिस ने करवाया समझौता

सिटी पोस्ट लाइव : उत्तर प्रदेश के वाराणसी जिले में गुरुवार को बिहार के पूर्व CM लालूप्रसाद यादव के बेटे तेजप्रताप की कार, ऑटो से टकराने के बाद हादसे का शिकार हो गई. इससे प्रशासन में कोहराम मच गया. हालांकि दुर्घटना के समय तेजप्रताप कार में उपस्थित नहीं थे. जानकारी अनुसार तेज प्रताप इन दिनों वृंदावन में हैं जिसे लेने उनका पीए बीएमडब्‍ल्‍यू कार से जा रहा था. लेकिन रोहनिया बाईपास के रास्ते पर करनाडाडी के समीप कार ऑटो से टकरा गई. इसके बाद कार चालक ऑटो चालक से हर्जाना मांगने लगा. ऑटो चालक ने रुपये देने से इंकार कर दिया तो कार के पीछे चल रही स्‍कोर्ट की गाड़ियों में सवार सुरक्षा कर्मियों ने ऑटो चालक को अपने वाहन में बैठा लिया. तब तक वहां लोगों की भीड़ जुट गई और सूचना पाकर पुलिस भी पहुंच गई. मामला वीवीआईपी से जुड़ा देख क्षेत्रीय पुलिस ने विभागीय अफसरों को सूचना दी और दोनों पक्षों को थाने ले आई.

रोहनिया के थानाध्यक्ष परशुराम त्रिपाठी ने इस मामले की जानकारी देते हुए कहा कि राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के राष्ट्रीय अध्यक्ष और बिहार के पूर्व CM लालू प्रसाद के बड़े बेटे और बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव की कार गुरुवार को वाराणसी में रोहनिया के करनाडाडी इलाके से गुजर रही थी, तभी ऑटो से टक्कर होने की वजह से कार रोहनियां के पास हादसे का शिकार हो गई. हादसे में किसी को कोई चोट नहीं आई. वहीं दुर्घटनाग्रस्त होने के बाद कार स्टार्ट न होने और आगे न जा पाने की स्थिति होने के कारण मौके पर ही सड़क के किनारे खड़ी कर दी गई. मौके पर समझौता नहीं होने पर दोनों ही पक्षों को पुलिस रोहनिया थाने लेकर पहुंची, जहां पर दोनों पार्टियों ने लिखित समझौता करके मामले को रफा दफा कर दिया गया.

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.