By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

घर लौट रहे मजदूरों को तेज रफ्तार ट्रक ने रौंदा, चार की दर्दनाक मौत, नौ लोग घायल

- sponsored -

आज एक बार फिर मुंगेर में एक सड़क दुर्घटना में चार मजदूरों की दर्दनाक मौत हो गई जबकि इस हादसे में नौ मजदूर बुरी तरह से घायल हो गए. घटना हवेली खड़गपुर अनुमंडल के गंगटा थाना क्षेत्र के सवा लाख बाबा के पास की है.

Below Featured Image

-sponsored-

घर लौट रहे मजदूरों को तेज रफ्तार ट्रक ने रौंदा, चार की दर्दनाक मौत

सिटी पोस्ट लाइव : इनदिनों प्रदेश में लगातार रफ़्तार का कहर देखने को मिल रहा है. जहां रविवार को पूर्णियां में भीषण सड़क दुर्घटना में 7 की मौत और लगभग एक दर्जन लोग घायल हो गए. वहीँ आज एक बार फिर मुंगेर में एक सड़क दुर्घटना में चार मजदूरों की दर्दनाक मौत हो गई जबकि इस हादसे में नौ मजदूर बुरी तरह से घायल हो गए. घटना हवेली खड़गपुर अनुमंडल के गंगटा थाना क्षेत्र के सवा लाख बाबा के पास की है.

जानकारी के मुताबिक एक तेज रफ्तार ट्रक ने मजदूरी कर लौट रहे मजदूरों से भरी जुगाड़ गाडी में टक्कर मार दी. टक्कर इतनी तेज थी कि इस हादसे में जुगाड़ गाड़ी पर सवार 4 मजदूरों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि कई घायल हो गए. घायल मजदूरों में से नौ बुरी तरह से घायल हो गए हैं.

Also Read

-sponsored-

हादसे का शिकार हुए सभी मजदूर जमुई जिले के लक्ष्मी से मजदूरी कर जुगाड़ गाड़ी पर सवार हो कर अपने घर को लौट रहे थे. घायलों को इलाज के लिए खड़गपुर अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है जिसमें दो की हालत गम्भीर होने के कारण मुंगेर रेफर कर दिया गया. घटना की सूचना मिलते ही गंगटा पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शवों को अपने कब्जे में कर लिया. पुलिस मामले की पड़ताल में लगी है.

Below Post Content Slide 4

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.