By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

नालंदा : तालाब में डूबने से तीन बच्चियां की मौत, पसरा मातमी सन्नाटा

;

- sponsored -

दीपनगर थाना इलाके के तुंगी गांव में उस वक्त हड़कंप मच गया जब नहाने के दौरान तीन बहनो की मौत पानी में डूबने हो गई. बताया जाता है कि गांव के 5 बच्चे खेलने निकले थे और  इनमे से तीन बच्चियां आहार में नहाने लगी. 

-sponsored-

-sponsored-

नालंदा : तालाब में डूबने से तीन बच्चियां की मौत, पसरा मातमी सन्नाटा

सिटी पोस्ट लाइव : दीपनगर थाना इलाके के तुंगी गांव में उस वक्त हड़कंप मच गया जब नहाने के दौरान तीन बहनो की मौत पानी में डूबने हो गई. बताया जाता है कि गांव के 5 बच्चे खेलने निकले थे और  इनमे से तीन बच्चियां आहार में नहाने लगी.  नहाने के दौरान तीनो बच्चियां डूब गई. बाहर खड़े दो बच्चे भागकर गांव वालों को इसकी सूचना दी. सूचना मिलते ही ग्रामीण वहां पहुंचे और तीनों बच्चियों के शव को बाहर निकाला और तीनो बच्चियों को बिहारशरीफ सदर अस्पताल लेकर आए, जहां चिकित्सकों ने तीनों को मृत घोषित कर दिया.

इस घटना के बाद पूरे इलाके में मातमी सन्नाटा पसर गया. सुचना मिलते ही बिहार शरीफ के अंचलाधिकारी अरुण कुमार सिंह अस्पताल पहुंचे और मृतक के परिजनों को सांत्वना देते हुए मुआवजे की राशि देने की तैयारी में जुट गए. मृतिकाओं में पूजा और लाडली धर्मेंद्र सिंह की पुत्री है, जबकि दामिनी धर्मेंद्र सिंह के भाई पिंटू सिंह की पुत्री बताई जाती है. सभी बच्चियों की उम्र छह से दस वर्ष है.

Also Read
[pro_ad_display_adzone id="49171"]

-sponsored-

नालंदा से प्रणय राज की रिपोर्ट

-sponsered-

;

-sponsored-

Comments are closed.