By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

लखीसराय में भीषण हादसा, शादी समारोह वाली जगह पर घुसा ट्रक, 8 बारातियों की मौत

;

- sponsored -

बिहार के लखीसराय से दर्दनाक हादसे की खबर है। इस हादसे में 8 बारातियों की मौत हो गयी है। घटना हलसी थाना क्षेत्र के हलसी बाजार की है जहां एक शादी समारोह वाले स्थल पर बेकाबू ट्रक घुस गयी जिससे 8 बारातियों की कुचलकर मौत हो गयी। हादसे के बाद शादी का माहौल मातम में बदल गया।

[pro_ad_display_adzone id="49226"]

-sponsored-

लखीसराय में भीषण हादसा, शादी समारोह वाली जगह पर घुसा ट्रक, 8 बारातियों की मौत

सिटी पोस्ट लाइवः बिहार के लखीसराय से दर्दनाक हादसे की खबर है। इस हादसे में 8 बारातियों की मौत हो गयी है। घटना हलसी थाना क्षेत्र के हलसी बाजार की है जहां एक शादी समारोह वाले स्थल पर बेकाबू ट्रक घुस गयी जिससे 8 बारातियों की कुचलकर मौत हो गयी। हादसे के बाद शादी का माहौल मातम में बदल गया। घटना के बाद से आक्रोशित लोगों ने सड़क पर जाम लगा दिया और मुआवजे की मांग को लेकर हंगामा किया.

स्थिति को देखते हुए मौके पर भारी संख्या में पुलिसबल तैनात किया गया है.बताया जाता है कि हलसी बाजार के निवासी नकट मांझी के पोती की शादी थी. इसी में शामिल होने के लिए बारात नगर थाना क्षेत्र के गढ़ी विशनपुर गांव से आयी थी. खुशी के माहौल के बीच लखीसराय की तरफ से आ रहा अनियंत्रित ट्रक काल बनकर आया और उसने पहले बिजली के खंभे को अपने चपेट में लिया, उसके बाद बारातियों को रौंद डाला. इस घटना में 3 बारातियों और वधू पक्ष के 5 लोगों की मौत मौके पर ही हो गई.

-sponsered-

;

-sponsored-

Comments are closed.