By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

बेगूसराय : सड़क पार कर रहे दो बाइक सवार युवक तेज धार में बहे, SDRF कर रही शव की तलाश

;

- sponsored -

बेगूसराय में गंगा के बढ़े जलस्तर के बीच सड़क पार करने के दौरान बाइक सवार दो युवक तेज धार में बह गया। घटना मटिहानी थाना क्षेत्र के सिहमा गांव की है।

-sponsored-

-sponsored-

बेगूसराय : सड़क पार कर रहे दो बाइक सवार युवक तेज धार में बहे, SDRF कर रही शव की तलाश

सिटी पोस्ट लाइव : बेगूसराय में गंगा के बढ़े जलस्तर के बीच सड़क पार करने के दौरान बाइक सवार दो युवक तेज धार में बह गया। घटना मटिहानी थाना क्षेत्र के सिहमा गांव की है। फिलहाल दोनों युवकों की तलाश एसडीआरएफ के द्वारा की जा रही है। बताया जाता है कि बाइक सवार दो युवक सड़क पर तेज बहाव के बीच बाइक निकाल रहा था तभी दोनों सवार बाइक समेत तेज धार में बह गया। हालांकि स्थानीय लोगों ने दोनों को बचाने की बहुत कोशिश की लेकिन दोनों युवक को नहीं बचाया जा सका । लोगों की मदद से बाइक को तो निकाल लिया गया लेकिन दोनों युवक तेज धार में बह गए। घटना की सूचना पर प्रखंड के बीडीओ, सीओ और पुलिस मौके पर पहुंची हैं।

फिलहाल दोनों युवकों की तलाश एसडीआरएफ और स्थानीय गोताखोरों के द्वारा किया जा रहा है।  बताया जाता है कि हनुमानगढ़ी निवासी भीखो पासवान अपने दोस्त सिकंदर के साथ सिहमा मालीटोल गांव जा रहा था तभी सड़क पार करने के दौरान तेज़ धार में वह बह गया। फिलहाल दोनों की तलाश जारी है । घटना की सूचना पर सैकड़ों की संख्या में लोग घटनास्थल पर मौजूद हैं घटना की जानकारी मिलने पर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह भी मौके पर पहुंचे अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश है।

-sponsered-

;

-sponsored-

Comments are closed.