By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

लखीसराय : अशोकधाम मंदिर में भगदड़, एक श्रद्धालु की मौत, एक दर्जन से अधिक घायल

Above Post Content

- sponsored -

लखीसराय जिले में स्थित अशोकधाम मंदिर में भगदड़ मचने से एक श्रद्धालु की मौत और एक दर्जन से अधिक लोगों के घायल होने की खबर है.

Below Featured Image

-sponsored-

लखीसराय : अशोकधाम मंदिर में भगदड़, एक श्रद्धालु की मौत, एक दर्जन से अधिक घायल

सिटी पोस्ट लाइव : लखीसराय जिले में स्थित अशोकधाम मंदिर में भगदड़ मचने से एक श्रद्धालु की मौत और एक दर्जन से अधिक लोगों के घायल होने की खबर है. बताया जाता है कि सावन की आखिरी सोमवारी को लेकर हजारों की भीड़ भोलेनाथ की पूजा अर्चना के लिए पहुंचे थे. इसी दौरान भगदड़ मच गई, जिसमें एक श्रद्धालु की मौत हो गई, जबकि कई लोगों के घायल होने की खबर है. श्रावणी मेले में भीड़ होने के बाद भी सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम नहीं किए गए थे और न ही वहां मेडिकल टीम की तैनाती की गई थी. भगदड़ मचते ही लोग इधर-उधर भागने लगे. इस दौरान कई लोग नीचे भी गिर गए. मौके पर मौजूद लोगों ने लोगों को संभालने की कोशिश की लेकिन काफी देर तक वहां भगदड़ की स्थिति बनी रही.

हादसे के बाद पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद स्थिति को नियंत्रित किया. ताजा जानकारी मिलने तक मंदिर परिसर में स्थिति नियंत्रण में थी. गौरतलब है कि सावन के अंतिम सोमवारी होने के कारण बिहार के सभी शिव मंदिरों में सोमवार को श्रद्धालुओं की भीड़ उमड़ रही है. अशोक धाम मंदिर में हुए हादसे में जान गंवाने वाले मृतक की पहचान नहीं हो सकी है. अशोकधाम मंदिर में सावन में मेला भी लगता है. जिसके कारण श्रधालुओं की संख्या काफी होती है. ऐसे में प्रशासन की ओर से व्यवस्थाओं में थोड़ी कमी भी देखने को मिली. 

Below Post Content Slide 4

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.