By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

रफ़्तार का कहर : दो मोटर साईकिल की भीषण टक्कर, तीन युवकों की मौत एक घायल

- sponsored -

फ्लाईओवर पर विपरीत दिशा से दोनों बाइक आ रहे थे, इसी दौरान दोनों की आपस में टक्कर हो गई. हादसे में बाइक सवार तीन युवकों की मौत हो गई, जबकि एक युवक घायल हो गया. घायल युवक पटना के गर्दनीबाग के निवासी कौशल किशोर के बेटे सात्विक की हालत नाजुक बनी हुई है.

-sponsored-

रफ़्तार का कहर : दो मोटर साईकिल की भीषण टक्कर, तीन युवकों की मौत एक घायल

सिटी पोस्ट लाइव : राजधानी के रुपसपुर थाना क्षेत्र में दो बाइको की आमने-सामने टक्कर में तीन युवको की मौत हो गई है, जबकि एक गंभीर रुप से घायल है, जिसका इलाज अस्पताल में चल रहा है. बताया जा रहा है कि फ्लाईओवर पर विपरीत दिशा से दोनों बाइक आ रहे थे, इसी दौरान दोनों की आपस में टक्कर हो गई. हादसे में बाइक सवार तीन युवकों की मौत हो गई, जबकि एक युवक घायल हो गया. घायल युवक पटना के गर्दनीबाग के निवासी कौशल किशोर के बेटे सात्विक की हालत नाजुक बनी हुई है. मृतकों की पहचान दानापुर (पटना) के राहुल कुमार व राहुल तथा गर्दनीबाग के रोहन कुमार के रूप में की गई है. दुर्घटना का कारण एक बाइक का तेज गति से गलत लेन में आना बताया जा रहा है.

घटना के संबंध में बताया जाता है कि दोनों बाइकों की रफ्तार इतनी तेज थी कि टक्कर होते ही बाइक पर सवार चारो युवक काफी दुरी पर जा गिरे. वहीं बाइक के भी परखच्चे उड़ गये. इस दुर्घटना में जहां दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दो युवकों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन एक की हालत ज्यादा नाजुक होने से उसने भी दम तोड़ दिया. जबकि एक का इलाज जारी है. इस मामले में एएसपी अभियान अनिल कुमार ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि रुकनपुरा फ्लाईओवर पर विपरीत दिशा से तेज रफ्तार से आ रही दो बाइक में भिड़ंत हो गई. दोनों में सवार चार युवक बुरी तरह जख्मी हो गए, जिसमें दो ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. दो अन्य घायलों को पुलिस अस्पताल ले गई.वहां, इलाज के दौरान एक अन्य युवक की भी मौत हो गई.

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.