By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

उत्तर प्रदेश में ट्रक बस की भिड़ंत से भड़की आग, AC बस में सवार 20 लोग जिंदा जले.

;

- sponsored -

-sponsored-

-sponsored-

उत्तर प्रदेश में ट्रक बस की भिड़ंत से भड़की आग, AC बस में सवार 20 लोग जिंदा जले.

सिटी पोस्ट लाइव : उत्तर प्रदेश के कन्नौज से एक बड़ी सड़क दुर्घटना की खबर आ रही है. शुक्रवार रात सड़क हादसे में एसी बस में सवार 20 लोगों के जिंदा जल जाने की सूचना है. ट्रक से आमने-सामने की टक्कर के बाद बस और ट्रक दोनों में आग लग गई. देखते ही देखते बस में सवार लोग आग की लपटों में फंस गए. बस फर्रुखाबाद से जयपुर जा रही थी. कानपुर रेंज के आईजी मोहित अग्रवाल के अनुसार, बस में 45 लोग सवार थे. बचाव दल ने 25 लोगों को बाहर निकाल लिया. 23 घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया. 2 सुरक्षित हैं. 8-10 लोगों के शव मिले हैं, जो पूरी तरह जल चुके हैं.

प्रधानमंत्री मोदी ने इस दुर्घटना पर शोक व्यक्त किया है. उन्होंने ट्विट किया है-“उत्तर प्रदेश के कन्नौज में हुए भीषण सड़क हादसे के बारे में जानकर अत्यंत दुख पहुंचा है. इस दुर्घटना में कई लोगों को अपनी जान गंवानी पड़ी है. मैं मृतकों के परिजनों के प्रति अपनी संवेदनाएं प्रकट करता हूं, साथ ही घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं”.

Also Read
[pro_ad_display_adzone id="49171"]

-sponsored-

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जिले के डीएम और एसपी को राहत कार्य में तेजी लाने के निर्देश दिए हैं. योगी ने मृतकों के परिजन को 2 लाख की और घायलों को 50 हजार रु. सहायता राशि देने की घोषणा की है. सीएम ने कैबिनेट मंत्री रामनरेश अग्निहोत्री को दुर्घटना स्थल पर जाने की निर्देश दिए हैं.

मुख्यमंत्री जी ने जनपद कन्नौज के जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक को तत्काल घटनास्थल पर पहुंचने और यात्रियों को बेहतर चिकित्सा सुविधा मुहैया कराने के निर्देश दिए हैं.प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार आग लगते ही गेट और खिड़कियों के रास्ते लोग बस से कूदने लगे. देखते ही देखते लपटें तेज हो गईं जिसकी वजह से बस में फंसे लोग बाहर नहीं निकल सके.जिस समय दुर्घटना हुई लोग बस में सो रहे थे.

-sponsered-

;

-sponsored-

Comments are closed.