By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

पति से हुआ झगड़ा तो अपने 3 बच्चों के साथ पोखर में कूदी पत्नी, बच्चों की हुई मौत

HTML Code here
;

- sponsored -

बिहार के गोपालगंज जिले से एक खबर सामने आ रही है जहां, पत्नी की विदेश में रह रहे पति के साथ फोन पर झगड़ा हुआ तब उसने अपने 4 बच्चियों के साथ पोखर में छलांग लगा दी. जिसके कारण 3 बच्चियों की मौत मौके पर हो गयी.

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव: बिहार के गोपालगंज जिले से एक खबर सामने आ रही है जहां, पत्नी की विदेश में रह रहे पति के साथ फोन पर झगड़ा हुआ तब उसने अपने 4 बच्चियों के साथ पोखर में छलांग लगा दी. जिसके कारण 3 बच्चियों की मौत मौके पर हो गयी. तो वहीं, किसी तरह मां और एक अन्य बच्ची को स्थानीय लोगों की मदद से बचा लिया गया, जो फिलहाल अस्पताल में इलाजरत हैं. यह घटना जिले के कटेया थाना क्षेत्र के गौरा गांव की है.

खबर की माने टी, घटना के बारे में बताया जा रहा है कि युवती (नूरजहां) कटेया थाना क्षेत्र के कवलरही गांव की रहने वाली थी. उसका पति विदेश में रहता था. किसी बात को लेकर देर रात दोनों के बीच फोन पर विवाद हो गया. जिसके बाद नाराज होकर पत्नी नूरजहां खातून ने अपनी चार बेटियों को लेकर घर से निकली और मायके जाने की बात कहते हुए गौरा बाजार के पास जाकर वहां स्थित पोखर में चार बेटियों के साथ कूद गई.

वहीं, इस वक़्त पोखर के पास कई स्थानीय लोग भी मौजूद थे. जिनकी नजर उन पर पड़ी और आनन-फानन में उन्हें बचाने की कोशिश की गयी. किसी तरह लोगों द्वारा मां और एक बच्ची को बचा लिया गया. लेकिन, 3 बच्चियों की मौत मौके पर हो गयी. इस घटना की सूचना पुलिस को दी गयी. जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेते हुए उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वहीं, मां और बच्ची फिलहाल अस्पताल में इलाजरत है.

HTML Code here
;

-sponsered-

;
HTML Code here

-sponsored-

Comments are closed.