By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

प्रियंका सिंह अंतरा सिंह ने अश्लील गानों से की तौबा, सिटी पोस्ट से कहा-‘अब नहीं गाउंगी गंदे गाने’

Above Post Content

- sponsored -

अंतरा सिंह प्रियंका पर भी अश्लील गाने गोन का आरोप लगता रहा है। सिटी पोस्ट लाइव से इन तमाम विवाद पर भोजपुरी गायिका ने बातचीत की। इंटरव्यू में अंतरा सिंह प्रियंका ने सिटी पोस्ट लाइव से वादा किया है कि वे अब अश्लील गाना नहीं गाएंगी।

Below Featured Image

-sponsored-

प्रियंका सिंह अंतरा सिंह ने अश्लील गानों से की तौबा, सिटी पोस्ट से कहा-‘अब नहीं गाउंगी गंदे गाने’

सिटी पोस्ट लाइवः भोजपुरी जैसी मीठी भाषा बेहद बुरे दौर से गुजर रही है। भोजपुरी की मिठास खत्म हो गयी है और इस मिठास में अश्लीलता का जहर घुल गया है। उन किरदारों की फेहरिस्त बड़ी लंबी है जिन्होंने सफलता का शार्टकट मान कर इस भाषा को कलंकित कर दिया। भोजपुरी से जुड़े विवादों की फेहरिस्त भी बड़ी लंबी है। ताजा विवाद भोजपुरी गायिका प्रियंका सिंह अंतरा और गायक तूफानी लाल यादव के बीच का विवाद है। भोजपुरी गायिका अंतरा सिंह प्रियंका ने भोजपुरी गायक तुफानी लाल यादव पर उनके गानों को छेड़छाड़ कर अश्लील बनाने और उनकी अश्लील तस्वीर गाने के पोस्टर पर डालने का आरोप लगाया है। अंतरा सिंह प्रियंका ने भोजपुरी गायक तुफानी लाल यादव के खिलाफ पुलिस में शिकायत भी की है। वहीं अंतरा सिंह प्रियंका पर भी अश्लील गाने गोन का आरोप लगता रहा है।

सिटी पोस्ट लाइव से इन तमाम विवाद पर भोजपुरी गायिका ने बातचीत की। इंटरव्यू में अंतरा सिंह प्रियंका ने सिटी पोस्ट लाइव से वादा किया है कि वे अब अश्लील गाना नहीं गाएंगी। अंतरा सिंह ने कहा कि ठीक है मैं अब अश्लील गाने नहीं गाउंगी और गलती मुझसे भी हुई है लेकिन भोजपुरी में अश्लीलता को खत्म करने के लिए सबको आगे आने होगा और अश्लील गाने गाने से बचना होगा।

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.