By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

अग्निपथ के विरोध में 18 जून को बिहार बंद इस योजना को वापस नहीं लेती, तो बिहार बंद के बाद भारत बंद की ओर कदम बढ़ाया जाएगा।

If Bihar bandh on June 18 in protest against Agneepath does not withdraw this plan, then steps will be taken towards Bharat Bandh after Bihar bandh

HTML Code here
;

- sponsored -

मोदी सरकार की अग्निपथ योजना से भारत सहित पुरे देश में बवाल मचा है कही ट्रेने फुका जा रहा है तो कही बसे फुक दी जा रही है बिहार सहित देश भर युवा सड़क पर उतर गए है | लगातार प्रदर्शन  जारी  है |

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव –सेना में भर्ती के लिए मोदी सरकार की अग्निपथ योजना ने बिहार सहित पूरे देश में युवाओं को झकझोर दिया है। देश के कई हिस्सों से उनकी आत्महत्या की खबरें मिल रही हैं। ट्रेनें जलायी जा रही हैं। सरकार भी अड़ी हुई है। अब आइसा-इनौस, रोजगार संघर्ष संयुक्त मोर्चा और सेना भर्ती जवान मोर्चा ने 18 जून को बिहार बंद का आह्वान किया है।

 

लगातार प्रदर्शन  जारी 

मोदी सरकार की अग्निपथ योजना से भारत सहित पुरे देश में बवाल मचा है कही ट्रेने फुका जा रहा है तो कही बसे फुक दी जा रही है बिहार सहित देश भर युवा सड़क पर उतर गए है | लगातार प्रदर्शन  जारी  है | अब आइसा-इनौस, रोजगार संघर्ष संयुक्त मोर्चा और सेना भर्ती जवान मोर्चा ने 18 जून को बिहार बंद का आह्वान किया है।

 

Also Read
[pro_ad_display_adzone id="49171"]

-sponsored-

बिहार बंद के बाद भारत बंद की ओर कदम बढ़ाया जाएगा।

यानि 18 जून को बिहार बंद रहेगा छात्र-युवा नेताओं ने कहा कि यदि सरकार राष्ट्रीय सुरक्षा से खिलवाड़ और युवाओं का मजाक उड़ाने वाली इस योजना को वापस नहीं लेती, तो बिहार बंद के बाद भारत बंद की ओर कदम बढ़ाया जाएगा। यह कैसा मजाक है कि महज 4 साल काम करने के बाद जब युवाओं की असली जिंदगी शुरू होगी, तब उन्हें रिटायर्ड कर दिया जाएगा। हमारी मांग है कि कृषि कानूनों की तरह इस योजना को अविलंब रद्द किया जाए और बिना किसी देरी के सशस्त्र बलों में नियमित भर्ती की बहाली प्रक्रिया शुरू की जाए।

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.