By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

जमुई में अपराधियों ने जमकर तांडव मचाया निर्मम हत्या करके पुलिस को खुलेआम चुनौती दी अपराधियों ने |

In Jamui, the criminals openly challenged the police by committing ruthless murder.

HTML Code here
;

- sponsored -

घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है। लोगों में दहशत व्याप्त हो गया। वहीं विजय की हत्या के बाद परिजनों के साथ – साथ स्थानीय लोगों की घटना स्थल पर काफी भीड़ लग गई और शव को देख लोग आक्रोशित हो गए|

-sponsored-

 सिटी पोस्ट लाइव – खैरा थाना क्षेत्र के गढ़ी चौक पर मंगलवार की देर शाम बेखौफ अपराधियों ने जमकर तांडव मचाया। गढ़ी थाना से महज 200 मीटर की दूरी पर एक युवक को ताबड़तोड़ चार गोली मारकर निर्मम हत्या करते ही पुलिस को खुलेआम चुनौती दे दी। गोली युवक के सिर, गर्दन और पेट में मारी गई जिससे घटना स्थल पर ही युवक की मौत हो गई। मृतक युवक की पहचान गढ़ी थाना क्षेत्र के तेतरिया टांड़ गांव निवासी किसुन यादव के 35 वर्षीय पुत्र विजय यादव के रूप में हुई है।

 

 

काफी भीड़ लग गई और शव को देख लोग आक्रोशित हो गए

घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है। लोगों में दहशत व्याप्त हो गया। वहीं विजय की हत्या के बाद परिजनों के साथ – साथ स्थानीय लोगों की घटना स्थल पर काफी भीड़ लग गई और शव को देख लोग आक्रोशित हो गए और जमकर बवाल कटने लगे। वहीं कई थाना के थानाध्यक्षों के अलावा जमुई एसडीपीओ डॉक्टर राकेश कुमार भी दल – बल के साथ घटना स्थल पर पहुंच गए। उसके बाद पुलिस द्वारा शव को उठाने की कोशिश की गई लेकिन आक्रोशित लोग शव को उठाने से पहले अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग पर अड़े रहे। तनावपूर्ण स्थिति को देखते हुए घटना स्थल के चारों ओर एसएसबी जवानों की तैनाती कर दी गई।

 

 

Also Read
[pro_ad_display_adzone id="49171"]

-sponsored-

लगभग सात बजे अपने घर से बाइक पर सवार होकर गढ़ी

तकरीबन 6 घंटे के बाद देर रात एक बजे पुलिस पदाधिकारियों के आश्वासन पर शव को उठाया गया और पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा गया।बताया जाता है कि मृतक विजय शाम के लगभग सात बजे अपने घर से बाइक पर सवार होकर गढ़ी चौक पर आया था।इसी दौरान पहले से घाट लगाए नकाबपोश अपराधियों ने विजय पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। जिससे विजय की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। उसके बाद अपराधी मौके से फरार हो गया। फिलहाल घटना के कारणों का पता नहीं चल सका है और न ही अपराधियों की पहचान हो पाई है। पुलिस घटना के सभी बिंदुओं पर जांच – पड़ताल में जुटी हुई है। हालांकि किसी पुरानी रंजिश में युवक की हत्या होने की आशंका जताई जा रही है। इधर घटना के बाद मृतक के परिवार वालों के बीच कोहराम मच गया। पत्नी और दो पुत्रों के चीत्कार से पूरा माहौल गमगीन बना रहा।

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.