By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

जमुई में गर्भवती बहु की गला दबाकर ससुराल वालों ने कि हत्या आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार |

The in-laws killed the pregnant daughter-in-law by strangling the pregnant daughter-in-law in Jamui, the police arrested the accused.

HTML Code here
;

- sponsored -

मृतक की मां नईमा खातून ने बताई की उनके पुत्र का पैसा मु.राज के पास बाकी था जिसे वह हमेशा मांगता था।कुछ दिन पूर्व मु.राज,तरुण उर्फ तन्नू के द्वारा उनके पुत्र को जान से मारने की धमकी दी गई थी।

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव – शहर स्थित महिला कालेज के सामने त्रिपुरारी घाट रोड में मंगलवार की रात अपराधियों ने बाइक सवार एक युवक की छाती में गोली मार कर हत्या कर दी। सूचना के बाद घटनास्थल पर दल-बल के साथ पहुंचे थानाध्यक्ष चंदन कुमार के द्वारा मौके से एक खोखा और युवक का बाइक बरामद किया गया। साथ ही युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजते हुए पुलिस घटना की जांच-पड़ताल में जुट गई। मृतक युवक की पहचान शहर के पैठान चौक निवासी मु.शमशेर खान के पुत्र मु.सोनु खान के रूप में हुई है। घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैली हुई है। लोग दहशत के साए में आ गए हैं। घटना के बाद रातभर इलाके में तनाव का माहौल बना रहा। वहीं अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छपेमारी करती रही। बताया जाता है कि युवक लॉटरी का कारोबार करता था जिस वजह से पैसे के लेनदेन में युवक की हत्या की गई है।

 

 

मारने की धमकी दी गई थी

 

मृतक की मां नईमा खातून ने बताई की उनके पुत्र का पैसा मु.राज के पास बाकी था जिसे वह हमेशा मांगता था।कुछ दिन पूर्व मु.राज,तरुण उर्फ तन्नू के द्वारा उनके पुत्र को जान से मारने की धमकी दी गई थी। धमकी के बाद से वह घर से बाहर नहीं निकल रहा था। मंगलवार की रात 09:00 बजे वह थोड़ी देर में घर आने की बात कहकर निकला था उसके बाद वे अपने पुत्र के मोबाइल पर कॉल भी की थी लेकिन मोबाइल स्विच आफ बता रहा था।

 

 

Also Read
[pro_ad_display_adzone id="49171"]

-sponsored-

पुत्र को बुलाकर हत्या की गई

घटना की जानकारी उन्हें देर रात को हुई। उन्होंने अपने पुत्र की हत्या का आरोप मु. राज, डीके, तरुण उर्फ तन्नू यादव,बिक्की यादव, सहबाज़ और इमरान सहित अन्य लोगों पर लगाई है। उन्होंने बताया कि फोन कर ही उनके पुत्र को बुलाकर हत्या की गई है। वहीं युवक की मौत के बाद देखने के लिए सदर अस्पताल में लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल हो रहा था।घटना के बाद जमुई एसडीपीओ डाक्टर राकेश कुमार देर रात सदर अस्पताल पहुंचे,जहां उन्होंने परिजन से घटना की विस्तारपूर्वक जानकारी ली और परिवार वालों का हौसला बढ़ाते हुए जल्द ही अपराधियों की गिरफ्तारी करने की बात कही। उन्होंने कहा कि कुछ अपराधियों की गिरफ्तारी कर ली गई है। घटना में संलिप्त कोई भी अपराधी बख्शे नहीं जाएंगे। पुलिस छपेमारी कर रही है।

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.