By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

देवघर के DM को आया PMO से फोन,बाबा बैद्यनाथ का पूजन-अर्चना करने वाले पहले प्रधानमंत्री होंगे मोदी| 

Deoghar DM got a call from PMO, Modi will be the first Prime Minister to worship Baba Baidyanath.

HTML Code here
;

- sponsored -

पीएम मोदी 12 जुलाई को बिहार और झारखंड की यात्रा पर आ रहे हैं। जिसे लेकर तैयारी तेज होती नजर आ रही है| देवघर में जहा एयरपोर्ट का उद्घाटन होना है। वहीं बिहार विधान सभा के शताब्दी समापन समारोह में शामिल होंगे। इसी बीच एक बड़ी खबर सामने आ रही है।

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव- पीएम मोदी 12 जुलाई को बिहार और झारखंड की यात्रा पर आ रहे हैं। जिसे लेकर तैयारी तेज होती नजर आ रही है| देवघर में जहा एयरपोर्ट का उद्घाटन होना है। वहीं बिहार विधान सभा के शताब्दी समापन समारोह में शामिल होंगे। इसी बीच एक बड़ी खबर सामने आ रही है। ऐसी खबर सामने आ रही है की देवघर यात्रा के दौरान पीएम मोदी बाबा मंदिर अर्थात रावणेश्वर महादेव में पूजा करने भी जाएंगे। जिसे लेकर पीएम मोदी की यात्रा में नया बदलाव किया गया हैं।

 

देवघर प्रशासन को पीएमओ से आया फोन 

पीएम मोदी के नए  प्लान के अनुसार देवघर प्रशासन को पीएमओ से फोन आया है। जिससे लेकर उन लोगों को बताया गया है कि पीएम मोदी के कार्यक्रम में बदलाव होने जा रहा है। नए कार्यक्रम के तहत पीएम मोदी बाबा मंदिर में एक घंटे से अधिक समय तक रहना चाहते हैं। इसलिए उनका कहना है कि एक घंटे को बढ़ाकर कम से कम डेढ़ घंटे या दो घंटे कर दिया जाए।  पीएम मोदी बाबा मंदिर में पूजा-पाठ के साथ-साथ रूद्राभिषेक भी करेंगे। इस में अधिक समय लगने की संभावना है। इसके बाद वह परिसर में स्थित सभी मंदिरो में भी दर्शन करेंगे।

 

Also Read
[pro_ad_display_adzone id="49171"]

-sponsored-

बाबा बैद्यनाथ का पूजन-अर्चना करने वाले पहले प्रधानमंत्री होंगे मोदी 

बता दे की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भारत के पहले प्रधानमंत्री होंगे जो बाबा बैद्यनाथ का पूजन-अर्चना करेंगे।अब तक कोई भी प्रधानमंत्री बाबा मंदिर के गर्भ गृह में नहीं पहुंचा है।गर्भ गृह में मनोकामना ज्योतिर्लिंग की उपासना के लिए मोदी ने इस बार काफी तैयारी की है। मंदिर में भी उनके पूजन अर्चन की विशेष तैयारी चल रही है।

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.