By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

बदमाश हनी खान लूट में मिर्ची पाउडर और टॉय पिस्टल का इस्तेमाल करता था।

GAJIYABAD MUTHBHED.........

HTML Code here
;

- sponsored -

हनी खान है। उम्र  27 साल  जो लूट में मिर्ची पाउडर और टॉय पिस्टल का इस्तेमाल करता था। पुलिसकर्मियों का कहना है कि जैसे ही वह चेक करने के लिए बढ़े तो बाइक सवार व्यक्ति ने तमंचे से उन पर फायर झोंक दिया और बाइक लेकर रेलवे रोड की तरफ भाग निकला। कड़कड़ पार्क के समीप पुलिस ने घेराबंदी करते हुए फायरिंग की, जिसमें बाइक सवार बदमाश के पैर में गोली लग गई।

-sponsored-

सिटी पोस्ट LIVE – गाजियाबाद पुलिस की शनिवार सवेरे एक ऐसे बदमाश से मुठभेड़ हुई है  जिसका नाम हनी खान है। उम्र  27 साल  जो लूट में मिर्ची पाउडर और टॉय पिस्टल का इस्तेमाल करता था। मुठभेड़ में इस बदमाश के पैर में गोली लगी है। उसके पास से असली हथियार भी बरामद हुए हैं।

Honey Khan used to rob passers-by, used to keep chili powder and toy pistol  in the bag for rescue | 2 अप्रैल को 12 लाख की लूट को अंजाम दिया था, बचाव

एसपी साहिबाबाद अभिजीथ आर शंकर के अनुसार, शनिवार सवेरे करीब साढ़े 4 बजे थाना ट्रांस हिंडन की टीम ATM चेकिंग कर रही थी। औद्योगिक क्षेत्र पुलिस चौकी के पास अपाचे सवार व्यक्ति को चेकिंग के लिए रोका गया।

Also Read
[pro_ad_display_adzone id="49171"]

-sponsored-

पुलिसकर्मियों का कहना है कि जैसे ही वह चेक करने के लिए बढ़े तो बाइक सवार व्यक्ति ने तमंचे से उन पर फायर झोंक दिया और बाइक लेकर रेलवे रोड की तरफ भाग निकला। कड़कड़ पार्क के समीप पुलिस ने घेराबंदी करते हुए फायरिंग की, जिसमें बाइक सवार बदमाश के पैर में गोली लग गई।

बदमाश से एक टॉय गन के अलावा असली तमंचा भी बरामद हुआ है।
बदमाश से एक टॉय गन के अलावा असली तमंचा भी बरामद हुआ है।
पुलिस ने बताया, पकड़ा गया बदमाश वह दिल्ली में थाना सीमापुरी क्षेत्र स्थित न्यू सीमापुरी C-272 का रहने वाला है। उससे चोरी की एक बाइक, तमंचा, कारतूस, टॉय पिस्टल, मिर्ची पाउडर बरामद हुआ है।

आरोपी ने बताया कि वह दिल्ली-NCR में घूमकर राहगीरों से लूटपाट करता है। बचाव के लिए अपने पास मिर्ची पाउडर और टॉय पिस्टल रखता है। हनी खान के खिलाफ दिल्ली और गाजियाबाद में कुल पांच मुकदमे दर्ज हैं।

गाजियाबाद के PNB नूरनगर में 2 अप्रैल को हुई करीब 12 लाख रुपए कीटॉय गन का इस्तेमाल किया था। दरअसल, यह टॉय गन दो तरह के आते हैं। एक लाइटर पिस्टल होती है और दूसरी सिर्फ खिलौना पिस्टल। देखने में दोनों असली जैसी लगती हैं।

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.