By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

बीजेपी विधायक हरीभूषण ठाकुर बचौल ने कहा प्रदर्शन करने वाले सचे देश भक्त नही जेहादी है वही उपद्रव कर रहे है |

BJP MLA Haribhushan Thakur Bachaul said that those protesting are not true patriots but jihadis, they are creating nuisance.

HTML Code here
;

- sponsored -

देश जहा अग्निपथ योजन के वजह से जल रहा है | वही बीजेपी विधायक हरीभूषण ठाकुर बचौल का बेबाक बयां सामने आया है दरअसल विधायक से सवाल किया गया कि अग्निपथ योजना के विरोध में जो देश के सरकारी सम्पतियो को नुक्सान कर रहे है दंगा कर रहे है |

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव – देश जहा अग्निपथ योजन के वजह से जल रहा है | वही बीजेपी विधायक हरीभूषण ठाकुर बचौल का बेबाक बयां सामने आया है दरअसल विधायक से सवाल किया गया कि अग्निपथ योजना के विरोध में जो देश के सरकारी सम्पतियो को नुक्सान कर रहे है दंगा कर रहे है | तोड़ फोड़ कर रहे है ,वो कौन है  उन्होंने कहा कि अग्निपथ का विरोध करने वाले जेहादी और समीकरणवादी लोग हैं। जो युवा हैं, जिनके अंदर जज्बा देश पर मर मिटने का है, वो सारे युवा खुश हैं। सेना की नौकरी सुख-सुविधा के लिए नहीं होती। देशभक्ति के लिए होती है।

 

 

RCP सिंह पटना में हुए बेघर:जिस घर में रहते थे उसे कराया गया खाली

राज्यसभा जाने से वंचित होने के बाद केंद्रीय मंत्री आरसीपी सिंह की परेशानी कम नहीं हो रही है। जहां एक एक कर उनके समर्थकों को पार्टी से बाहर का रास्ता दिखाया जा रहा है।  केंद्रीय इस्पात मंत्री के पटना स्थित सरकारी आवास को बीती रात खाली करा दिया है। आज MLC और नीतीश कुमार के बेहद करीबी संजय सिंह उर्फ संजय गांधी ने आकर अपना पुराने आवास का निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने पुराने मकान का मुआयना भी किया। संजय गांधी ने कहा कि जब ये बंगला मुख्य सचिव आमिर सुबहानी को आवंटित हो गया है तो इसे खाली करना ही था।  बताते चले कि जिस बंगले में आरसीपी सिंह रहते थे वो बंगला उनक्व नाम पर आवंटित नही था | यह बंगला मुख्य सचिव आमिर सुबहानी के नाम पर आवंटित कर दिया गया था। केंद्र में मंत्री बनने के बाद आरसीपी सिंह लगातार अपनी पार्टी में दरकिनार किए जा रहे थे। आरसीपी से राज्यसभा में जाने का मौका छीन लिया गया।

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.