By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

बेतिया -खेत में छिपकर मिल रहे थे ग्रामीणों ने पकड़कर पीटा इसके बाद शादी करा दी |

In Bettiah, villagers were meeting hiding in the field, caught and beaten, after which they got married.

HTML Code here
;

- sponsored -

पिटाई के बाद लड़की के परिजनों और ग्रामीणों ने मिलकर दोनों की मंदिर में शादी करा दी। दरअसल बेतिया में लड़की के परिवार और गांव वालों ने खेत में प्रेमी-प्रेमिका को मिलते देखा तो पकड़कर पीट दिया।

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव – मामला बेतिया से है घटना 18 जून शाम का है | मामला योगापट्टी थाने के बगाही पुरैना पंचायत के वार्ड नंबर-5 के कटहरवा टोला गांव का है। जहां एक प्रेमी को अपने प्रेमिका से चोरी चुपके मिलना महंगा पड़ गया। प्रेमिका के घरवालों और ग्रामीणों ने मिलकर प्रेमी युवक की जमकर पिटाई कर दी।

 

प्रेमी-प्रेमिका को मिलते देखा तो पकड़कर 

पिटाई के बाद लड़की के परिजनों और ग्रामीणों ने मिलकर दोनों की मंदिर में शादी करा दी। दरअसल बेतिया में लड़की के परिवार और गांव वालों ने खेत में प्रेमी-प्रेमिका को मिलते देखा तो पकड़कर पीट दिया। इसके बाद सभी ने मिलकर दोनों की शादी करवा दी। नीरज कुमार (20) और सुमन कुमारी (22) के बीच राॅन्ग नंबर के जरिए फोन पर बातचीत शुरू हुई। यह बातचीत कुछ ही दिनों में प्यार में बदल गई। इसके बाद दोनों चोरी-छिपे मिलने भी लगे।

 

Also Read
[pro_ad_display_adzone id="49171"]

-sponsored-

इसका वीडियो भी बना लिया।

नीरज पुजहां पटिजीरवा पंचायत के गदियानी टोला का रहने वाला है। जबकि सुमन योगापट्टी थाना क्षेत्र के बगही पुरैना पंचायत के कटहरवा टोला गांव की रहने वाली है।कुछ लोगों ने इसका वीडियो भी बना लिया। फिर लड़की के परिजन दोनों को रामजानकी मंदिर में ले गए और शादी करा दी। वहीं, वीडियो सोशल मीडिया और वॉट्सऐप ग्रुप पर वायरल हो रहा है।इधर,योगापट्टी थाना अध्यक्ष अमित कुमार ने बताया कि इस संबंध में मुझे कोई जानकारी नहीं है। पीड़ित द्वारा आवेदन मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.