By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

मधेपुरा सदर अनुमंडल के घैलाढ़ थाना क्षेत्र अंतर्गत श्रीनगर में नहर किनारे एक महिला का शव मिला|

The dead body of a woman was found on the banks of a canal in Srinagar under the Ghailadh police station area of ​​Madhepura Sadar sub-division.

HTML Code here
;

- sponsored -

मधेपुरा सदर अनुमंडल के घैलाढ़ थाना क्षेत्र अंतर्गत श्रीनगर में नहर किनारे एक महिला का शव मिला हत्या के संबंध में बताया जाता है कि रिंकी देवी (32) पति स्व. संजन यादव देर शाम घर से बच्चों को यह कहकर निकली थी रिंकी देवी के पति की मौत 3 साल पहले बीमारी से हो गई थी। इसके बाद गांव के ही विद्यालय में रसोइया का काम करती थी। उसके घर में 3 सदस्य थे।

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव – मधेपुरा सदर अनुमंडल के घैलाढ़ थाना क्षेत्र अंतर्गत श्रीनगर में नहर किनारे एक महिला का शव मिला हत्या के संबंध में बताया जाता है कि रिंकी देवी (32) पति स्व. संजन यादव देर शाम घर से बच्चों को यह कहकर निकली थी कि वह जल्द ही वापस आ जाएगी, लेकिन वह नहीं लौटी। अज्ञात अपराधियों ने बाली नहर के किनारे उसकी गला रेत कर हत्या कर दी। मृतक की 6 साल की बेटी अंशु कुमारी घटना के बारे में बता कर रो भी नहीं पा रही है। उसने बताया कि मां उसे बड़े पापा के यह छोड़ कर गई थी कि वह लौट कर आएगी। जब देर रात मां के मोबाइल पर फोन किए तो मोबाइल स्विच ऑफ बताया जिसके बाद वह सो गई और सुबह उसे मां की हत्या की जानकारी मिली।

 

 

10 साल का है जो गांव

 

रिंकी देवी के पति की मौत 3 साल पहले बीमारी से हो गई थी। इसके बाद गांव के ही विद्यालय में रसोइया का काम करती थी। उसके घर में 3 सदस्य थे। इनमें बड़ा बेटा 10 साल का है जो गांव में ही एक निजी विद्यालय में पढ़ता है। जिसको शाम में नाश्ता पहुंचाकर वह घर लौटी थी और सबसे छोटी बेटी करीब 3 साल की ननिहाल में रहती थी। रिंकी की हत्या की हृदय विदारक घटना के बाद पूरे गांव समाज के लोगों की आंखों में आंसू है|

 

 

Also Read
[pro_ad_display_adzone id="49171"]

-sponsored-

जगदीश कुमार यादव

 

लोग तीन मासूम बच्चों के भविष्य को लेकर चिंतित हैं। वहीं घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मधेपुरा सदर अस्पताल भेज दिया। घैलाढ़ थानाध्यक्ष जगदीश कुमार यादव ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। जल्द ही अपराधियों की गिरफ्तारी की जाएगी।

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.