By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

मशहूर निर्देशक सुब्बा राव गोसांगी की फिल्‍म ‘शिवा का सूर्या’ का रिलीज डेट जारी, जानिए |

The release date of famous director Subba Rao Gosangi's film 'Shiva Ka Surya' released, know

HTML Code here
;

- sponsored -

फिल्म के रिलीज डेट की तारीख की घोषणा करते हुए सुब्बा राव गोसांगी ने बताया कि फिल्म ‘शिवा का सूर्या’एक्शन प्रधान फिल्म है. भोजपुरिया दर्शकों के लिए साउथ के स्टाइल में यह फ़िल्म होगी. दर्शकों को इसके लिए अब ज्यादा इंतज़ार नहीं करना होगा. शिवा का सूर्या का ट्रेलर जारी कर दिया गया है.

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव  –श्री गौरी प्रोडक्शन के बैनर बनी मशहूर निर्देशक सुब्बा राव गोसांगी की फिल्‍म ‘शिवा का सूर्या’ का रिलीज डेट जारी का दिया गया है. यह फिल्म 17 जून को रिलीज होगी. निर्माता घंटा श्रीनिवास और कोल्लिपारा श्रीनिवास हैं. जबकि लेखक – निर्देशक सुब्बा राव गोसांगी हैं, जबकि फिल्म में साउथ के चर्चित अभिनेता शिवा कंठम नेनी और भोजपुरी की लोकप्रिय अभिनेत्री पाखी हेगड़े के साथ निसार खान, प्रीति शुक्ला, देव सिंह, मंटू लाल, हैरी जोशी, नीलम, संजीव वर्मा, बबिता सिंह, प्रकाश जैश, मंटू लाल यादव, निशा दुबे, कार्तिकेय, गुड्डू सुर्दशन, गौतम राज, राजेंद्र, खुशबू लीड रोल में हैं.

 

लिंक : https://youtu.be/NQKenSmfIGE

फिल्म के रिलीज डेट की तारीख की घोषणा करते हुए सुब्बा राव गोसांगी ने बताया कि फिल्म ‘शिवा का सूर्या’एक्शन प्रधान फिल्म है. भोजपुरिया दर्शकों के लिए साउथ के स्टाइल में यह फ़िल्म होगी. दर्शकों को इसके लिए अब ज्यादा इंतज़ार नहीं करना होगा. शिवा का सूर्या का ट्रेलर जारी कर दिया गया है. इसमें साउथ फिल्मों के चर्चित अभिनेता शिवा कंठम नेनी के साथ भोजपुरी की मशहूर अदाकारा पाखी हेगड़े की जोड़ी मस्त नजर आ रही है. कहानी भी बिंदास लग रही है. अगर आपने अभी तक इस फिल्म का ट्रेलर नहीं देखा तो एक बार जरुर देख लीजिए. यकीन आ जायेगा. ट्रेलर विजय लक्ष्मी भोजपुरी ट्यून के यूट्यूब चैनल से रिलीज हो चुका है. इसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं. फिल्म में भोजपुरी और साउथ के कलाकारों का समागम है. सुब्बाराव गोसंगी ने एक बेहतरीन प्रयोग इस फिल्म के जरिये करने का काम किया है.

 

 

Also Read
[pro_ad_display_adzone id="49171"]

-sponsored-

 इमोशन और मनोरंजन भी भरपूर है.

उन्होंने कहा कि यह भोजपुरी सिनेमा की बड़ी बजट वाली फिल्म है, जिसकी शूटिंग भी भव्यता के साथ हैदराबाद में हुई है. फिल्‍म की कहानी पारिवारिक है. इसमें एक्‍शन, इमोशन और मनोरंजन भी भरपूर है. फिल्‍म के गाने भी बेहद खूबसूरत हैं. फिल्म में साउथ के तकनीक का खूब इस्तेमाल हुआ है. फिल्‍म में म्यूजिक ओम झा, डीओपी सूर्या प्रकाश और आर्ट शेरा का है. पीआरओ रंजन सिन्हा हैं. कोरियोग्राफर रेडी राजू, बैकग्राउंड म्‍यूजिक जेबू, एक्‍शन रामकृष्‍णा और एडिटर संतोष हड़वडे हैं.

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.