By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

मुंगेर यूनिवर्सिटी और पाटलिपुत्र यूनिवर्सिटी में फैकल्टी की भर्ती

BIHAR VACCENCY...

HTML Code here
;

- sponsored -

पाटलिपुत्र यूनिवर्सिटी और मुंगेर यूनिवर्सिटी ने फिर एक बार गेस्ट फैकल्टी की भर्ती के लिए आवेदन मांगा है।

-sponsored-

सिटी पोस्ट LIVE- पाटलिपुत्र यूनिवर्सिटी और मुंगेर यूनिवर्सिटी ने फिर एक बार गेस्ट फैकल्टी की भर्ती के लिए आवेदन मांगा है। पाटलिपुत्र विश्वविद्यालय ने 29 अलग-अलग विषयों में कुल 471 गेस्ट फैकल्टी की भर्ती के लिए विज्ञापन निकाला है। इसके लिए ऑनलाइन आवेदन करने की अंतिम तिथि 20 अप्रैल है।

Munger University - Wikipedia

ऑनलाइन भरे आवेदन की हार्ड कॉपी सभी आवश्यक दस्तावेजों के साथ 7 मई तक विश्वविद्यालय को प्राप्त हो जाना चाहिए। पाटलिपुत्र विश्वविद्यालय इससे पहले दो बार अतिथि शिक्षकों की भर्ती के लिए विज्ञापन निकाल चुका है, लेकिन अब तक एक भी पद पर भर्ती नहीं हो पाई है।

 

Also Read
[pro_ad_display_adzone id="49171"]

-sponsored-

आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों को 1000 रुपए आवेदन शुल्क के रूप में देना होगा। आरक्षित वर्ग के आवेदकों को नियमानुसार शुल्क भुगतान में छूट दी गई। अतिथि शिक्षक के रूप में चयनित अभ्यर्थियों को हर महीने अधिकतम 50 हजार रुपए वेतन के रूप में दिए जाएंगे। संबंधित विषय में न्यूनतम 55 फीसदी अंकों के साथ मास्टर और नेट या पीएचडी कर चुके इसके लिए अप्लाई कर सकते हैं।

Patliputra University, Patna - Images, Photos, Videos, Gallery 2022-2023

मुंगेर यूनिवर्सिटी में 245 वैकेंसी, करना होगा ऑफलाइन आवेदन

मुंगेर यूनिवर्सिटी ने अलग-अलग विषयों में कुल 245 अतिथि शिक्षकों की भर्ती के लिए विज्ञापन निकाला है। आवेदन पत्र और विज्ञापन संबंधित पूर्ण जानकारी मुंगेर विश्वविद्यालय की ऑफिशियल वेबसाइट पर आप देख सकते हैं। पूर्ण रूप से भरे हुए आवेदन पत्र सभी आवश्यक दस्तावेजों के साथ विश्वविद्यालय के ऑफिशियल पते पर 2 मई 2022 तक प्राप्त हो जाना चाहिए। आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों को यहां भी 1000 रुपए शुल्क के रूप में देना होगा। अनुसूचित जाति और अनुसूचित जनजाति के अभ्यर्थियों को 800 रुपए आवेदन शुल्क भुगतान करना होगा।

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.